Shoaib Malik : सानिया मिर्जा संग तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘वो करना चाहिए जो आपका दिल बोले’

Shoaib Malik

Shoaib Malik: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल क्रिकेटर ने हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग तीसरी शादी कर ली हैं। शादी के दो दिन बाद कपल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी  वेडिंग फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था।

सना से निकाह की अनाउंसमेंट के बाद ये भी साफ हो गया था कि शोएब ने अपनी दूसरी वाइफ सानिया मिर्जा को डिवोर्स दे दिया है। बता दें कि बीते लंबे समय से शोएब और सानिया के बाच कुछ ठीक नहीं चल रहा था और ये खबरें आ रहीं थी की दोनों ने तलाक ले लिया हैं।

हांलाकी क्रिकेटर की तीसरी शादी के बाद ये साफ हो गया है कि दोनों की रहें अलग हो गई हैं। वहीं सना जावेद से शादी के बाद शोएब मलिक को काफी ट्रोल किया गया। इन सबके बाद अब शोएब ने चुप्पी तोड़ी है।

शोएब मलिक नमे तोड़ी सानिया मरिजा संग तलाक पर चुप्पी

आपको बता दें कि एक पाकिस्तानी पॉडकास्ट पर बात करते हुए शोएब कहते हैं, वो करना चाहिए जो आपका दिल बोले। ये नहीं सोचना चाहिए कि लोग क्या सोचेंगे। ये बिलकुल नहीं सोचना चाहिए। भले ही आपको यह सीखने में वक्त लगे कि लोग क्या सोचेंगे, आप अपने दिल की करो चाहे 10 साल लग जाएं, 20 साल लग जाएं।’

बता दें कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में एक-दूसरे से निकाह किया था। कपल का एक बेटा इजहान भी है। शोएब और सानिया तलाक के बाद अपने बेटे की परवरिश साथ मिलकर करेंगे। सानिया मिर्जा की फैमिली से जारी किए गए एक स्टेटमेंट के मुताबिक टेनिस स्टार ने पति से ‘खुला’ लेकर अपने रास्ते अलग किए हैं।

शोएब की तीसरे निकाह से नाराज है घरवाले

गौरतलब है कि ये खबरें सामने आ रहीं है कि शोएब मलिक की तीसरी शादी से उनके घरवाले भी खुश नहीं हैं। उनकी बहनों ने एक मीडिया के सामने बताया था कि वह अपने भाई के निकाह से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उनके निकाह में घर का कोई सदस्य शामिल नहीं हुआ था। हालांकि उनके छोटे भाई ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें शादी की मुबारकबाद दी थी।

 

Exit mobile version