Shoaib akhtar ने माना Team India का लोहा, भारत को हराना नामुमकिन बताया

Shoaib akhtar

Shoaib akhtar

Shoaib akhtar : पांच अक्तूबर से शुरू होने वाला वर्ल्ड कप अभी से ही चर्चाओं में है। इसको लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर है। टीमें अभी से ही अपनी तैयारियां वर्ल्ड कप के लिहाज से कर रही हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा फैंस को 14 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का इंतजार है। उस दिन भारत और पाकिस्तान की टीम अहमदाबाद में अपने वर्ल्ड कप के अभियान की शुरुआत करेंगे। हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर शोएब अख्तर को लगता है कि भारत को उसके घर में हराना लगभग नामुमकिन है।

Shoaib akhtar

शोएब अख्तर ने माना टीम इंडिया का लोहा

उन्होंने अपने एक बयान मेंम कहा- मुझे लगता है कि पाकिस्तान को एक गेंदबाजी ऑलराउंडर की कमी खल रही है। पाकिस्तान भारत में पसंदीदा देश के रूप में उतरेगा। मैं आपके साथ बहुत ईमानदार रहूंगा।साथ ही एशिया कप में भी मुझे लगता है कि वे पसंदीदा टीमों में से एक हैं। भारत और पाकिस्तान उपमहाद्वीप में खेलने वाली दो बेस्ट टीमें हैं। भारत को उसके घर में हराना लगभग नामुमकिन जैसी बात होने वाली है, वहीं पाकिस्तान को भी भारतीय कंडीशन में हराना आसान नहीं होगा। दोनों टीमों के पास अच्छी पेस बैटरी है। पाकिस्तान के पास शानदार पेस बैटरी है, स्पिनर भी अच्छे हैं और दोनों टीमों में आत्मविश्वास है।

अख्तर ने आगे कहा- पाकिस्तान के पास जो बैटिंग यूनिट है, पहले वह कमजोर दिखती थी। लेकिन अब वह एक बहुत ही व्यवस्थित टीम की तरह दिखते हैं। ऐसा लगता है कि वे बल्लेबाजी कर सकते हैं और स्कोर का पीछा कर सकते हैं। पाकिस्तानी बल्लेबाज इतनी आसानी से आउट नहीं होंगे। टीम किसी भी स्कोर का पीछा करने के लिए तैयार दिख रही है। कुल मिलाकर पाकिस्तान की टीम एक अच्छी टीम लग रही है।

वर्ल्ड कप के लिए भारत और पाकिस्तान की टीम

पाकिस्तान की टीम: बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगहा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ , मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, सऊद शकील, तैय्यब ताहिर (ट्रैवलिंग रिजर्व)।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या  (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव।

Shoaib Akhtar on Virat Kohli : पाकिस्तान को पू्र्व गेंदबाज ने विराट कोहली को किया टारगेट, कहा – “वर्ल्ड कप के बाद कोहली को ले लेना चाहिए संन्यास..”

Exit mobile version