मनोरंजन जगत के इस बड़े शो में शिव ठाकरे की एंट्री

biggboss16 shiv thakare

biggboss16 shiv thakare

शिव ठाकरे टीवी जगत में आहिस्ता- आहिस्ता अपनी जगह बनाते नज़र आ रहे है। जहां एक तरफ उन्होंने रोडीज के जरिए सभी के दिलो को जीत लिया था। वैसे ही बिग बॉस के घर में इन्हे दर्शको द्वारा खुब पंसद किया जा रहा है। इसके अलावा शिव बिग बॉस मराठी सीजन 2 को भी जीत चुके है। इतना ही नहीं वह बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स है। इस दौरान शिव के हाथ एक बड़ा शो लगा है।

दरअसल, शिव ठाकरे जब से सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में आए है, तब से वह जनता के दिलो में राज करते दिख रहे है। वह बहुत ईमानदारी के साथ अपना गेम खेलते नज़र आए है। जिस कारण उन्हें घर में कंटेस्टेंट्स मास्टरमाइंड भी कहते है। ऐसे में उनकी मजबूत पर्सनैलिटी को देख उनके हाथ एक बड़ा शो लगा है और ये शो है ‘खतरों के खिलाड़ी’।

biggboss16 shiv thakare

शिव ठाकरे को मिला नया शो

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव को कलर्स के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के लिए ऑफर आया है। अब शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में देखे जाने की उम्मीद है। शो के मेकर्स ने शिव के मैनेजर से इस बारे मे बात की है। कहा जा रहा है कि मेकर्स और शिव के मैनेजर के बीच डील हो चुकी है। अब देखना होगा कि वह शो में नजर आते है या नहीं।

biggboss16 shiv thakare

बिग बॉस 16 में रो पडे थे शिव

इसके अलावा रविवार का वार में सभी कंटेस्टेंट्स काफी उदास लग रहे थे। जिस कारण बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को उनसे अपने दिल की बात कहने का मौका दिया। जिसमें शिव ने कन्फेशन रूम में अपने दिल की बात कहते कहते ही रो पड़े। उन्होंने कहा कि लोंगो को लगता है कि में सिर्फ दिमाग से खेलते है, चाले चलता है, लेकिन ऐसा नहीं है। मेरे पास भी दिल है और में दिल की सुनता हुँ। उन्होंने ये भी कहा था कि वीकेंड का वार में उन्हें सलाह नहीं मिल पाती है कि वह अच्छा खेल रहे है या नहीं।

 

Exit mobile version