Bigg Boss 16: शिव ठाकरे ने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस के घर में आए दिन हंगामे होते ही रहते हैं। हर दिन किसी न किसी विवाद को लेकर घरवाले आपस में झगड़ते रहते हैं। इस बीच दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है। हाल ही में शिव ठाकरे ने शो के दौरान अपनी पास्ट रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर साजिद और टीना हैरान रह गए हैं।

 

शिव ठाकरे ने बताया रिश्ते का सच

शो के बीते एपिसोड में साजिद और टीना से बात करते समय शिव ठाकरे ने अपने पास्ट रिलेशनशिप का दर्द बयां किया है। दोनों से बात करते हुए शिव ने बताया कि ‘बिग बॉस मराठी ‘ के दौरान एक कंटेस्टेंट से उन्हें प्यार हो गया था। उसका नाम वीना जगपात था। शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और वह वीना से प्यार करने लगे थे। दोनों अपने लव को लेकर पूरे शो के दौरान काफी चर्चा का केंद्र भी बने थे। हालांकि महज सात महीने के अंदर दोनों के बीच किसी मतभेद को लेकर ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए।

 

इस हफ्ते होगी 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री

बता दें कि इस हफ्ते शो में दो वाइल्ड कार्ड की एंट्री होने वाली है। जहां एक तरफ बिग बॉस के इस सीजन से सबसे पहले बाहर होने वाली कंटेस्टेंट श्रीजिता डे एंट्री लेने वाली हैं, वहीं दूसरी तरफ विकास मानकतला इस हफ्ते के दूसरे वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में एंट्री करेंगे। दोनों के घर में शामिल होने की खबर से एक्साइटमेंट का बज बहुत हाई बना हुआ है। अब दोनों घर में क्या बदलाव लाते हैं, यह तो अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा, लेकिन इन सब के बीच फैंस शो के अगले एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version