Raj Kundra: पोर्नोग्राफी केस के बाद देश छोड़ कर चली जाना चाहती थी शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने किया बड़ा खुलासा

Raj Kundra

Raj Kundra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra इन दिनों अपनी बायोपिक यूटी 69 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में उनकी बायोपिक यूटी 69 का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। फिल्म में खुद राज कुंद्रा अपना कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। बतौर एक्टर यह उनकी पहली फिल्म है। उनकी फिल्म ‘यूटी 69’ Raj Kundra के जेल में गुजारे 2 महीनों के एक्सपीरियंस पर बेस्ड है। अपनी इस फिल्म को लेकर राज लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच राज प्रमोशन के दौरान कई खुलासे भी कर रहे हैं। राज ने एक बार फिर अपनी लाइफ के इस मुश्किल दौर के बारे में बताया है।

राज कुंद्रा ने जाहिर किया जेल के अंदर का दर्द

आपको बात दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि उस समय एक पल ऐसा भी आया था जब वे सबकुछ खत्म करना चाहते थे, लेकिन शिल्पा ने उनका साथ नहीं छोड़ा और हर कदम उनका साथ दिया। राज ने अपने जेल के अंदर के बिताए वक्त को याद कर कहा कि शिल्पा चाहती थीं कि हम देश छोड़कर लंदन शिफ्ट हो जाएं। राज ने बताया कि कैसे शिल्पा ने हर कदम पर उनका साथ दिया है।

शिल्पा ने ले लिया था देश छोड़ने का फैसला

राज ने आगे बताया कि  शिल्पा पहली इंसान थीं जिसने मुझे देश छोड़कर विदेश जाने के लिए कहा था। उसने मुझे कहा था कि, अगर तुम यहां से विदेश जाना चाहते हो तो मैं तुम्हारे साथ हूं। हम सब लंदन जाकर शिफ्ट हो सकते हैं। तुम वहां बहुत कुछ छोड़कर आए हो। हालांकि, राज ने उनके इस फैसले से इनकार कर दिया था। राज ने कहा कि- “मैंने शिल्पा से कहा था कि मैं भारत में ही रहना चाहता हूं। लोग बड़े-बड़े कांड करके, कमाके देश छोड़कर चले जाते हैं। मैंने तो ऐसा कुछ किया भी नहीं है। इसलिए मैं यहां से नहीं जाऊंगा।”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राज ने जेल में बीताए अपने उन दर्दभरे दिनों को  याद किया साथ ही  बताया कि  उन्हें किस किस परेशानी का सामाना  करना पड़ा था। उन्हें कितना बेइज्जत होने पड़ा था और सिर्फ उन्हें ही नहीं इस केस के बाद उनके परिवार को भी काफी कुछ झेलना पड़ा। ये सब देख राज जेल में ही सब खत्म कर देना चाहते थे। उनके दिमाग में कई बुरे ख्याल आते थे। जिसके बारे में वे बात भी नहीं कर सकते। बता दें कि, राज कुंद्रा की फिल्म यूटी69 अगले महीने 3 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Exit mobile version