Rakhi-Sherlyn: शर्लिन राखी में हुई दोस्ती, राखी ने बयां किया अपना दर्देहाल

Rakhi-Sherlyn Viral Video

Rakhi-Sherlyn: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। राखी ने हाल ही में अपने पती आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से आदिल जेल में है। वहीं आदिल का जेल जाने के बाद लंबे समय से एक-दूसरे की दुश्मन रह चुकी राखी और शर्लिन चोपड़ा अब एक हो गए है और दोनों एक साथ मिलकर आदिल पर आरोपों के वार किए जा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी और शर्लिन एक दुसरे को दोस्त बताती नजर आ रही हैं। दोनों एक समय में एक-दूसरे की दुश्मन रह चुकी हैं। यहां तक कि शर्लिन ने राखी के खिलाफ पुलिस केस भी किया था, जिसमें राखी को पुलिस ने हिरासत में तक ले लिया था। हालांकि, अब राखी के शादीशुदा लाइफ में चल रहे विवादों के बीच दोनों के बीच का बॉन्ड ठीक हो गया है।

#RakhiSawant #sherlynchopda Me Sherlyn Se
mafi Mangti Hu 🙏 pic.twitter.com/8s4ZD4KCkz

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) February 15, 2023

राखी-शर्लिन की हुई दोस्ती

15 फरवरी 2023 की रात राखी और शर्लिन चोपड़ा को पैपराजी ने साथ में स्पॉट किया। लड़ाई के बाद दोनों पहली बार साथ में दिखीं। इस दौरान राखी ने शर्लिन को अपना दर्द-ए-हाल बयां किया। राखी ने कहा, “प्यार करते-करते शादी कर ली और कुछ समझ नहीं आया, बर्बाद होती गई।” इस पर शर्लिन ने कहा, “हमारी मुलाकात 9 फरवरी को हुई थी। मैंने राखी से पूछा कि आपको अपने जीवन का राजकुमार मिला तो आप खुश क्यों नहीं हो? पता चला कि इनके जीवन का राजकुमार दुनिया का सबसे महान ठग निकला, जो लोगों को बेवकूफ बनाता है और उनके साथ फरेब करता है।” शर्लिन ने आगे कहा, “जब राखी ने मुझे हाल ही में ये बताया कि मैसूर की कोई ईरानी लड़की उनके झांसे में आ गई और कैसे इनके पति ने उनका यौन उत्पीड़न किया। मेरे रोंगटे खड़े हो गए। मुझे लगा कि ये हो क्या रहा है. इस बंदे ने कितनी महिलाओं के साथ गलत किया है।”

#RakhiSawant #SherlynChopra ye Dosti hum nahi todenge 😁 @viralbhayani77 pic.twitter.com/dJnpT1HeVd

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) February 15, 2023

शर्लिन की वजह से पुलिस हिरासत में थी राखी

गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा ने जब साजिद और सलमान खान के खिलाफ मोर्चा खोला था, तब राखी भी उनके खिलाफ हो गई थीं। इसके चलते दोनों के बीच पहले जुबानी जंग हुई थी और फिर दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस केस भी कर दिया था। शर्लिन ने राखी पर ये भी आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके कई प्राइवेट वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। बीते महीने ही राखी को इस केस के चक्कर में पुलिस हिरासत में जाना पड़ा था। वहां उनसे पूछताछ भी हुई थी और दोनों में खूब जमकर बयानबाजी भी हो रही थी। ऐसे में आदिल के जेल जाते ही अब राखी और शर्लिन दोस्त बन गई हैं और ये बात यूजर्स को पल्ले नहीं पड़ रही है।

Exit mobile version