Shehzada Trailer Out: आम लोगों के बीच हुआ ‘शहजादा’ का ट्रेलर लॉन्च, एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है फिल्म

Shehzada Trailer Out

Shehzada Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वो बॉलीवुड की हॉट डिवा कृति सेनन संग इश्क फरमाते नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था। अब इसी कड़ी में एक अलग अंदाज में फिल्म का ट्रेलर (Shehzada Trailer Out) भी रिलीज कर दिया गया है। दरअसल, अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन फैंस के बीच पहुंचे हैं।

‘शहजादा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के शहजादे ने बिल्कुल अलग अंदाज में आम लोगों के बीच जाकर अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा का ट्रेलर लॉन्च किया है। फिल्म का ट्रेलर काफी धांसू है। ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक की आवाज से होती है, जिसमें वो कहते हैं कि, ‘फैमिली पर आए तो डिस्कशन नहीं करते हैं एक्शन करते हैं’। इसके आगे ट्रेलर वीडियो में परेश रावल और कृति सेनन की झलक देखने को मिलती हैं। जहां एक तरफ कार्तिक और परेश की तीखी नोक झोक देखने को मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ कार्तिक, कृति से रोमांस करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में ट्रेलर देखकर एक बात साफ है कि एक्टर की ये फिल्म एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होगी।

कार्तिक ने भगवान से की प्रार्थना

ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जाने से पहले एक्टर ने भगवान का आशीर्वाद लेते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो भगवान के सामने हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं अगर स्टार्स के लुक की बात करें तो इस इवेंट के दौरान जहां एक तरफ कार्तिक ऑल ब्लैक अटायर में नजर आए। वहीं दूसरी तरफ कृति सेनन रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी।

KARTIK AARYAN: ‘SHEHZADA’ TRAILER OUT NOW… #KartikAaryan’s first-ever out-and-out mass entertainer… #Shehzada could be a game changer for him… Here’s #ShehzadaTrailer: https://t.co/9um1SJo7m7

In *cinemas* 10 Feb 2023 #ValentinesDay.

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 12, 2023

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की ग्रैंड प्लानिंग

फिल्म मेकर्स ने कार्तिक की इस फिल्म के लिए एक ग्रैंड लॉन्च इवेंट की प्लानिंग की है, जिसमें कुल 3 दिन का इवेंट शामिल है। इस लॉन्च इवेंट की शुरुआत आज यानी 12 जनवरी 2023 को मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के साथ हो गई है। इसके बाद 13 जनवरी को कार्तिक और कृति जालंधर में लोहड़ी के पावन मौके पर आम लोगों संग लोहड़ी मनाने के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे और इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट का अंत 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौके पर कच्छ में ‘शहजादा’ के ट्रेलर रिलीज के साथ किया जाएगा।

इस दिन रिलीज होगी ‘शहजादा’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन की ये एक्शन पैक्ड, कॉमेडी फिल्म 10 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बहुत कम लोग जानते होंगे कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ साउथ के फेमस एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमूलू’ (Ala Vaikunthapurramuloo) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

 

ये भी पढ़े :- Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘शहजादा’ को बचाने के लिए उठाया बड़ा कदम, प्रोड्यूसर बन छोड़ी अपनी फीस

Exit mobile version