Sheezan Khan : शीज़ान खान ने अपने पिता को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘नहीं मिला पिता से कोई भी सपोर्ट’

Sheezan Khan

Sheezan Khan : टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शिजान खान आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। शीजान तब से ही चर्चा में बने हुए हैं जब उनकी को स्टार तुनिशा शर्मा ने अपने शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर सुसाइड कर लीया था। ऐसा कहा जाता है कि तुनिशा के सुसाइड की वजह शिजान ही थे।

वहीं शिजान के लिए सबसे बुरा समय तब था जब 2022 में तुनिशा के आत्महत्या का आरोप उनपर लगा था। शीजान एक महीने से अधिक समय तक जेल में रहे। हाल ही में अपने लाइफ के सबसे बुरे समय को याद करते हुए, शीज़ान खान ने खुलासा किया कि उनके पिता, जो जीवित और स्वस्थ हैं, ने उन्हें एक बार भी फोन नहीं किया।

शिजान ने अपने पिता संग रिश्ते को लेकर की खुलाकर बात

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान, शीजान ने खुलासा किया कि वह लगभग 6 या 8 साल के थे जब उनके पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था। इसीलिए उनके पिता के साथ उनका कभी कोई रिश्ता नहीं रहा क्योंकि वह कभी उनके साथ नहीं रहे। इसके बाद शीजान ने बताया कि कैसे लोग अक्सर उनसे पूछते थे कि जब लोग कानूनी मामले के दौरान उन्हें और उनके परिवार को सपोर्ट नहीं देते थे तो उन्हें कैसा महसूस होता था।

एक्टर ने कहा कि जब उनके अपने पिता उनके लिए नहीं आए, तो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा कि बाकी दुनिया को उनकी चिंता है या नहीं। शीजान ने कहा कि उनके पिता अपनी पहली पत्नी और बच्चों के साथ राजस्थान में रहते हैं। शीजान ने आगे खुलासा किया कि कैसे उनकी मां हमेशा सपोर्ट का एक बड़ा स्तंभ रही हैं और उन्होंने अपने हर कर्तव्य को पूरा किया है।

तुनिशा की मां ने लगाया था शिजान पर धोखा देने का आरोप

गौरतलब है कि तुनिषा शर्मा के निधन के बाद खुलासा हुआ कि वह शीजान खान के प्यार में पागल थीं। तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और उस पर अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। तुनिषा की मां ने कहा कि शीजान अक्सर उनके रिश्ते के दौरान उन्हें धोखा देता था। उन्होंने शीज़ान के परिवार पर तुनिषा को अपने धर्म का पालन करने के लिए मजबूर करने का भी आरोप लगाया था।

Exit mobile version