शशि कौशिक ने पीएम को किया धन्यवाद, Anupam Kher ने शेयर किया सतीश कौशिक की पत्नी का पोस्ट

Anupam Kher Shares Shashi Kaushik’s Reply To PM Modi

Anupam Kher: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीप्टराईटर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) अब इस दुनिया में नही हैं। बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी अचानक मौत हो गई थी। सतीश जी की मौत से सभी को गहरा झटका लगा था। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों से लेकर राजनेताओं तक ने सतीश जी की मौत पर दुख जाहिर किया था। यहां तक की प्रधानमंत्री मोदी ने भी सतीश जी की मौत पर शोक जाहिर करते हुए ट्वीट लिखा था। वहीं अब सतीश कौशिक की पत्नी ने पीएम मोदी को धन्यवाद किया है। खास बात यह है कि शशि कौशिक का ये पोस्ट सतीश जी के बेहद करीबी दोस्त अनुपम खेर ने शेयर किया है।

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी।
दुख और शोक की इस घड़ी में आपके संवेदनशील पत्र ने मेरे और हमारे परिवार लिए मरहम का काम किया है! जब देश के प्रधानसेवक किसी प्रियजन के जाने पर ढाढ़स और सांत्वना देते है, तो उस दुख से जूझने की शक्ति मिलती है!
मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे… https://t.co/K7SrLU7IxM pic.twitter.com/NrQfGMQsCY

— Anupam Kher (@AnupamPKher) March 18, 2023

अनुपम खेर ने शेयर किया शशि कौशिक का पोस्ट

आपको बता दें कि अनुपम खेर सतीश कौशिक के सबसे खास दोस्तों में से एक थे। सतीश जी की मृत्यु पर भी उन्हें काफी बड़ा झटका लगा था और उनके आंसू थमने का नाम नही ले रहे थे। सतीश जी की मौत के बाद से ही अनुपम खेर लगातार उनके परिवार से जुड़े हुए हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने सतीश जी की पत्नी शशि कौशिक का लिखा हुआ एक पोस्ट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें शशि कौशिक ने पीएम मोदी का शुक्रियाअदा किया है। दरअसल, सतीश कौशिक की मौत पर शोक जताते हुए पीएम मोदी ने भी एक पत्र लिखकर उनके परिवार का साहस बढ़ाया था। अब उसी का जवाब देते हुए शशि कौशिक ने पीएम मोदी को धन्यवाद किया है।

शशि कौशिक ने किया पीएम का धन्यवाद

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी द्वारा लिखा हुआ पत्र शेयर करते हुए कैप्शन में शशि कौशिक का पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सतीश कौशिक की पत्नी ने लिखा है, ‘प्रधानमंत्री जी के संवेदनशील पत्र ने हमें और हमारे परिवार को इस दुख और शोक की घड़ी में मरहम की तरह काम किया है, जब देश के प्रधानमंत्री किसी अपने के जाने पर सांत्वना देते और ढाढ़स और सांत्वना देते हैं, इससे दुख से निपटने की शक्ति मिलती है। मैं, हमारी बेटी वंशिका, हमारे पूरे परिवार और सतीश जी के सभी प्रशंसकों की तरफ़ से मैं आपको धन्यवाद देती हूँ। और प्रभु से आपकी लंबी एवं स्वस्थ आयु की प्रार्थना करती हूँ। सादर! शशि कौशिक।‘

Exit mobile version