KKR vs PBKS: ‘उन्‍हें आपके लिए ताली बजाते देखना…’ मैच के बाद गरजे शशांक सिंह

KKR vs PBKS

KKR vs PBKS: ईडन गार्डन्‍स की पिच पर खेले गए शुक्रवार के मैच में काफी रन बनें। कोलकाता नाइटराइडर्स और पंजाब किंग्स के मैच में कुल 532 रन बने और रिकॉर्ड 42 छक्‍के लगे। कोलकाता के सुनिल नरेन और आंद्रे रसल ने शानदार पारी खेली। लेकिन पंजाब किंग्स की ओर से रन का चेज करते हुए जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह ने ताबड़तोड़ पारी खेली और मैच को केकेआर के चंगुल से निकालकर जीता दिया। बेयरस्टो ने शतक लगाया तो वहीं शशांक सिंह ने 68 रनों की पारी खेली। मैच के बाद सिंह काफी खुश दिखाई दिए और टीम को लेकर बड़ी बातें कहीं।

जीत के बाद बोले शशांक

जीत के बाद भारत के बल्लेबाज शशांक सिंह ने कहा, ”जब मैं डगआउट में था तो पिच का बर्ताव देख रहा था। मुझे महसूस हुआ कि गेंद अच्‍छे उछाल के साथ बल्‍ले पर आ रही है। मैंने खुद की हौसलाअफजाई की और नरेन की गेंदों पर सिंगल-डबल लेकर खुश था। हम उनके स्‍पेल के खत्‍म होने का इंतजार कर रहे थे।”

शशांक सिंह ने साथ ही कहा कि उन्‍हें दूसरे छोर से जॉनी बेयरस्‍टो का समर्थन मिला, जो कि उनके लिए काफी सकारात्‍मक पहलु रहा। उन्‍होंने कहा, ”बड़ा सकारात्‍मक पहलु रहा कि जॉनी बेयरस्‍टो का दूसरे छोर से आपको समर्थन मिल रहा है। उन्‍होंने 100 टेस्‍ट मैच खेले और उन्‍हें आपके लिए ताली बजाते देखना अच्‍छा अनुभव रहा। आपको खुशी मिलती है, प्रोत्‍साहन मिलता है।

8 विकेट से पंजाब ने जीता मैच

मैच की बात करें तो कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेले गए मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 261/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में पंजाब किंग्‍स ने 18.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। पंजाब ने टी20 क्रिकेट इतिहास में सबसे बड़े रन चेज को हासिल किया। जिसमें कुल 532 रन बने और रिकॉर्ड 42 छक्‍के लगे।

ये भी पढ़ें: KKR vs PBKS Highlights: पंजाब किंग्स ने रचा इतिहास, चेज किया सबसे बड़ा टी20 स्कोर

Exit mobile version