Koffee With Karan 8 : बिकिनी शूट करवाने वाली पहली एक्ट्रेस थी शर्मिला टैगोर, एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आ रहें हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी ने शो में काफी मस्ती की है। शो की शुरुआत में ही होस्ट करण ने पुराने दिनों की याद करते हुए शर्मिला टैगोर से उनके बिकिनी शूट को लेकर सवाल पूछ डाला। करण ने बताया कि शायद ये 70 के दशक की बात है। इस पर शर्मिला टैगोर ने पूरा किस्सा सुनाया।

शर्मिला टैगोर ने अपने बिकिनी शूट को लेकर की बात

आपको बता दें कि शर्मिला ने बताया कि वो इंडस्ट्री की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसने बिकिनी शूट कराया था। वो आगे कहती हैं, ”जब ये शॉट शूट किया जा रहा था। वहां मौजूद कोई भी ऐसा चाह नहीं रहा था, लेकिन मैंने किया। कैमरापर्सन को एंग्जायटी हो रही थी इसे शूट करते समय”। शर्मिला ने बताया कि वो तब देश में नहीं थीं।

उनके पास ‘ऐन इवनिंग इन पेरिस’ के डायरेक्टर शक्ति सामंता का फोन पहुंचा और उन्होंने कहा कि वापस आ जाओ। यहां लोग नाराज हैं। बहुत कुछ हो रहा है। शर्मिला ने आगे बताया कि उनके इस शूट को लेकर तो पार्लियामेंट तक में सवाल पूछ लिए गए थे। वो आगे कहती हैं- ये मेरे लिए अच्छा नहीं था। पार्लियामेंट में क्या सवाल पूछे गए उनके बारे में मैं यहां डिस्कस नहीं करूंगी।

इस सबके बाद मैंने सावधानी से कदम बढ़ाए। इसके बाद मैंने ‘आराधना’ फिल्म साइन की, जो बड़ी हिट रही। उसे अगर आज के जमाने से कंपेयर करें तो ये मान लीजिए कि ये उस समय की ‘RRR’ बन गई थी।

सैफ से पूछा मां के बिकिनी शूट पर सवाल

गौरतलब है कि करण बिकिनी शूट से जुड़े सवाल पूछते समय सैफ को मजाकिया लहजे में कहते हैं कि आपको पता होगा कि मैं किस शॉट के बारे में बात कर रहा हूं। इस पर सैफ ने बताया कि मैं तब बोर्डिंग स्कूल में था और मेरे क्लासमेट मुझसे पूछते थे कि क्या ये तुम्हारी मां हैं? बिकिनी शूट से जुड़े बवाल के बारे में शर्मिला टैगोर की बातें सुनने के बाद करण ने बताया कि शर्मिला ने सिर्फ बिकिनी शूट कराने वाली देश की पहली एक्ट्रेस हैं, बल्कि इसके बाद ट्रोल होने वाली पहली एक्ट्रेस भी हैं।

Exit mobile version