Koffee With Karan 8: अराधना के लिए पहली पसंद नहीं थी शर्मिला टैगोर, एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आ रहें हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी ने शो में काफी मस्ती की है। शो में शर्मिला टैगोर ने अपनी आइकॉनिक फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया जिसे सुनकर खुद शो के होस्ट करण जौहर चौंक गए थे।

अराधना के लिए पहली पंद नहीं शर्मिला

आपको बता दें कि शर्मिला टैगोर ने 1969 में आई फिल्म आराधना में शानदार परफॉर्मेंस दी थी। इस फिल्म में उनके साथ राजेश खन्ना लीड रोल में नजर आए थे। उस जमाने की सुपरहिट फिल्मों में से ये एक है। हालांकि अब शर्मिला ने खुलासा किया है कि वह इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। शर्मिला टैगोर ने कॉफी विद करण में बताया कि मैंने आराधना को चुना और मैं इसके लिए लड़ी भी।

ये सुनकर करण चौंक गए हैं उन्होंने पूछा- ‘आपकी इमेज तो खराब हो गई होगी।’ इसके जवाब में शर्मिला ने कहा- नहीं, उन्होंने ऐसा नहीं कहा। वो मुझे बहुत पसंद करते थे लेकिन उन्हें लगता था कि मैं बहुत छोटी हूं और मैं ये रोल नहीं कर पाउंगी। उन्होंने कहा- हां, शायद हम कर सकते हैं। तो इस पर बहुत बहस हुई थी। वह शमी जी के साथ एक बड़ी फिल्म बना रहे थे और उन्हें शमी जी के साथ डेट्स की प्रॉब्लम हो रही थी। तो ये बहुत जल्दी हुआ।

50 हफ्तों तक चली थी अराधना

गौरतलब है कि करण जौहर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि क्या ब्लॉकबस्टर थी। तब शर्मिला टैगोर ने बताया कि आराधना 50 हफ्तों तक बॉक्स ऑफिस पर चली थी। वहीं शर्मिला के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार गुलमोहर में नजर आईं थीं। ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेयी, सिमरन और सूरज शर्मा भी नजर आए थे।

Exit mobile version