Koffee With Karan 8 : अमृता- सैफ के तलाक पर सालों बाद शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आ रहें हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी ने शो में काफी मस्ती की है। इस दौरान शर्मिला टैगौर ने पहली बार सैफ और अमृता सिंह के तलाक पर चुप्पी तोड़ी और चौंकाने वाली बात कही।

सैफ अमृता के तलाक पर शर्मिला ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 8’ के नए एपिसोड में शर्मिला टैगोर ने सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक पर खुलकर बात की। दिग्गज एक्ट्रेस कहा कि यह परिवार के लिए खुशी का समय नहीं था। उन्होंने कहा कि न केवल सैफ बल्कि पूरे परिवार को उस समय अमृता और बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को खोने का गम सहना पड़ा था।

वहीं सैफ ने खुलासा किया कि अमृता से अलग होने के उनके फैसले के बारे में सबसे पहले शर्मिला को पता चला था।

एक्टर ने कहा, “सैपरेशन के साथ, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि अलग होने से पहले मैंने सबसे पहले जिस इंसान से बात की थी, वह मेरी मां थीं। उन्होंने गहरी सांस ली, फोन पर बातचीत रुकी और कहा, ‘अगर आप यही चाहते हैं तो मैं आपके साथ हूं’ और इससे बहुत मदद मिली।”

शर्मिला टैगोर ने आगे कहा, “जब आप इतने लंबे समय तक एक साथ रहते हैं और आपके इतने प्यारे बच्चे हैं तो कोई भी ब्रेकअप आसान नहीं होता है। मुझे पता है कि उस लेवल पर सामंजस्य बिठाना मुश्किल है, हर कोई काफी हर्ट होता है… इसलिए वो फेज अच्छा नहीं था लेकिन मैंने कोशिश की। लेकिन ब्रिज के नीचे वॉटर है, उसे कूल होने के लिए समय चाहिए था और उन्होंने मिलकर इस पर काम किया।”

शर्मिला ने इसके बाद कहा, “ये सिर्फ दूर रहना नहीं है, इसमें कई अन्य चीजें भी शामिल हैं। ये हमारे लिए ख़ुशी का समय नहीं था क्योंकि इब्राहिम सिर्फ तीन साल का था और हम बच्चों से बहुत प्यार करते थे। स्पेशली टाइगर वास्तव में इब्राहिम से प्यार करता था और वह कहता था, ‘वह एक अच्छा लड़का है।’ उसे उसके साथ वह समय नहीं मिला।

इसलिए अमृता को खोने और दो बच्चों से अलग होने पर हमें दोगुना लॉस महसूस हुआ। इसलिए यह सिर्फ उसे ही नहीं, बल्कि हमें भी इन सबके साथ एडजस्ट करना पड़ा।”

साल 2004 में अलग हो गई थी सैफ और अमृता की राहें

गौरतलब है कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने अक्टूबर 1991 में शादी की थी। हालांकि 2004 में वे अलग हो गए। पिछले कुछ सालों में सैफ ने अपने बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ समय बिताया है आज, सैफ को अक्सर सारा और इब्राहिम के साथ इंडीविजुअली टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। सारा और इब्राहिम सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर और उनके दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

Exit mobile version