Uorfi Javed: उर्फी जावेद पर चढ़ा बेशरम रंग का खुमार, भड़के यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास

Uorfi Javed

Uorfi Javed

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद और विवादों का कुछ गहरा रिश्ता सा हो गया है। आए दिन एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वही इन दिनों पठान फिल्म के भगवा रंग को लेकर चल रहे विरोध के बीच एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कारनामा किया है, जिसे देख यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा है और उन्हें सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।

एक्ट्रेस ने भगवा रंग की ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार

हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज नजर आ रहे हैं। दरअसल, शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस भगवा रंग की कट-आउट ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। इसी के साथ वीडियो के बैकग्राउंड में बेशरम रंग गाना चल रहा है, जिसे देखकर यूजर्स का कहना है कि वो दीपिका पादुकोण को सपोर्ट कर रही हैं। बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण के इसी हरकत से लोग उनसे काफी नाराज हो गए है और उनके गाने और फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में उर्फी की इस हरकत ने उनके गुस्से की आग में घी डालने का काम किया है।

 

यूजर्स ने लगाई उर्फी की क्लास

एक्ट्रेस के ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर रिएक्ट कर उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘ये सिर्फ कंट्रोवर्सी के लिए भगवा कपड़े पहनी है…अटेंसन चाहिए बस।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘बहन कोई दूसरा कलर नहीं मिला क्या पहनने को। ये भी क्यों पहना है, नंगी घूमों फिर तुम कम से कम कलर का तो लिहाज करोगी।‘ इसके अलावा एक अन्य ने उर्फी के सीख देते हुए कहा, कंट्रोवर्सी मत किया करो।‘

Exit mobile version