Bigg Boss 16: शालीन ने निमृत की बीमारी का उड़ाया मजाक, जमकर हुई घमासान

Bigg Boss

Bigg Boss

Bigg Boss 16 Updates: कलर्स टीवी का फेमस शो बिग बॉस आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है। हर दिन घर के किसी न किसी मेंबर के बीच लड़ाई होती ही रहती है। हाल ही में घर से एक और लड़ाई की खबर सामने आ रही है। दरअसल, हाल ही में जारी किए गए शो के नए प्रोमो में शालीन और निमृत एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं और दोनों की बहस के बीच निमृत को पैनिक अटैक आ जाता है।

 

कलर्स टीवी ने शेयर किया नया प्रोमो

हाल ही में कलर्स टीवी ने शो के अगले एपिसोड का एक प्रोमो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में घर में एक और घमासान होता दिख रहा है। दरअसल, शो में एक टास्क के दौरान दोनों के बीच लड़ाई छिड़ जाती है। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि निमृत कौर अहलूवालिया और शालीन भनोट के बीच टास्क के दौरान लड़ाई हो जाती है जो देखते ही देखते इतनी बढ़ जाती है कि निमृत को डिप्रेशन अटैक आ जाता है।

 

शालीन और निमृत के बीच हुई बहस

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि टास्क के दौरान निमृत शालीन से पूछती हैं कि आपको क्या प्रॉब्लम है शालीन। इसके बाद शालिनी उनके पास जाकर ऊची आवाज में बोलते हैं, मुझे बहुत सारी प्रॉब्लम्स हैं। इसके बाद शालीन निमृत के मेंटल डिप्रेशन का मजाक उड़ाते नजर आते हैं, जिसे लेकर निमृत भड़क जाती हैं और शालीन पर चिल्लाने लगती हैं। इस बहस के दौरान निमृत को पैनिक अटैक आ जाता है।

 

शालीन और टीना के बीच हुई थी बहस

हाल ही में शो के पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि शालीन और टीना के बीच एक-दूसरे की रिस्पेक्ट को लेकर बहस छिड़ गई थी। हालांकि बाद में दोनों ने मिलकर सब सॉल्व कर लिया था और दोनों के बीच वापस से प्यार देखने को मिला था।

 

Exit mobile version