Bigg Boss 16: शालीन ने अर्चना और सौंदर्या को कहा ‘लेस्बियन’, फैंस का फूटा गुस्सा

Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई हंगामा होता रहता है। घरवालों के बीच जरा-जरा सी बात पर तीखी बहस हो जाती है और जब उस लड़ाई में अर्चना गौतम शामिल हों, तो क्या ही कहना। पिछले एपिसोड में घरवालों ने एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट में जमकर मौज मस्ती की। इस दौरान शालीन और टीना का रोमांटिक डांस भी देखने को मिला। कॉन्सर्ट तक तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कॉन्सर्ट के बाद शालीन और टीना के रिलेशन पर घरवालों ने एक बार फिर सवाल उठाए हैं। अर्चना गौतम बार-बार शालीन को टीना के साथ रोमांटिक डांस करने पर ताना मार रही थीं। उनकी बोलती बंद करने के लिए शालीन ने भी ऐसा जवाब दिया, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी।

 

सौंदर्या और अर्चना पर किया पर्सनल कमेंट

अर्चना गौतम के बार-बार रोमांटिक डांस पर कमेंट करने से शालीन झल्ला जाते हैं। अर्चना बार-बार शालीन और टीना के रिश्ते पर सवाल उठा रहीं थीं। इससे गुस्सा कर शालीन ने भी अर्चना और सौंदर्या की दोस्ती पर कमेंट कर दिया। उन्होंने दोनों को लेस्बियन बताया। शालीन ने कहा कि अर्चना और सौंदर्या एक ही ब्लैंकेट शेयर करतीं हैं, तो क्या वह दोनों लेस्बियन हैं?

 

यूजर्स ने निकाली भड़ास

अर्चना और सौंदर्या के रिलेशन की तुलना लेस्बियन से करने पर एक यूजर ने लिखा, ‘दूसरे स्तर का घटियापन…शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम को लेस्बियन बुला रहे हैं क्योंकि वह वास्तव में एक बिस्तर पर बैठते हैं, सोते हैं? कोई जो पहले दिन से ही दूसरों के रिश्तों पर सवाल उठाने के बाद पूरी तरह से नकल है।एक अन्य ने लिखा, ‘कोई समझाए कि कैसे शालीन भनोट का उदाहरण सौंदर्या शर्मा और अर्चना गौतम के लिए गलत है, दोस्ती का कॉन्सेप्ट समझाइए और दूसरों को जज करें।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि दो बेस्ट फ्रेंड्स आसानी से कंबल और बिस्तर साझा कर सकते हैं, इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

Exit mobile version