Bigg Boss 16 Update: लड़ाई में शालीन और टीना ने पार की सारी हदें, एक-दूसरे पर लगाए आरोप

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस 16 अपने आखिरी चरण पर चल रहा है। जैसे- जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा है वैसे-वैसे बीबी हाउस में नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले के लिए घरवालों को मौका दिया था कि वे बताएं कि निमृत के बजाय इसका हकदार कौन होना चाहिए? इस पर शालीन प्रियंका या टीना का नाम ना लेकर निमृत को ही हकदार बताते हैं। इससे प्रियंका और टीना चिढ़ जाती हैं और फिर तीनों के बीच भयंकर लड़ाई होती है।

 

प्रियंका और टीना ने शालीन पर प्लानिंग का लगाया आरोप

प्रियंका शालीन से लड़ती हैं कि खुद प्लानिंग-प्लॉटिंग करते हो और अब निमृत की गुड बुक्स में रहना चाहते हैं। इस पर शालीन कहते हैं कि मैंने कोई प्लानिंग या प्लॉटिंग नहीं की थी मैं ये ही कह रहा था आराम से रहो। वहीं शालीन कहते हैं कि टीना और प्रियंका प्लॉटिंग कर रही थीं। ये सुनकर प्रियंका शालीन को झूठा बोलती है। वहीं प्रियंका कहती हैं कि हां भाई अच्छा इंसान। इस पर शालीन कहते हैं कि तुमसे तो अच्छा हूं तुम तो इतनी एरोगेंट हो। शालीन कहते हैं कि मैंने कुछ नहीं किया। वहीं टीना कहती है कि हां तुम को तो भोला बनना है। इसके बाद शालीन को कहते हुए सुना जाता है कि टीना और प्रियंका को ही प्लॉटिंग करनी थी।

 

टीना और शालीन ने झगड़े में हदें की पार

इसके बाद शालीना और टीना के बीच बहस हो जाती है। टीना कहती है कि आज मुझे फेक बोला जा रहा है लेकिन इनिशिएट तो शालीन ने किया था। वहीं मेरे पास आई लव यू बोलते हुए आया था।  इसके बाद शालीन टीना के रूम में आते हैं और कहते है कि ये सब मत बोलो इनिशिएट किसने किया और सब कैमरे में रजिस्टर्ड है। इस पर टीना कहती है कि मुझे धमकी मत दो और गेट आउट माई रूम। वहीं शालीन कहते हैं कि अगर आप किसी लड़के की बेइज्जती करेंगी तो ये आप पर इफेक्ट करेगा। वहीं टीना कहती हैं की मैं दूसरी लड़कियों को नीचा नहीं दिखाती हूं। टीना कहती है कि शालीन ने बोला कि सौंदर्या तो मेरे लायक नहीं है। वहीं शालीन कहते हैं कि ये सच है मैंने बोला लेकिन लड़कियों के लिए आप गलत बोलती हैं।

 

एक्स वाइफ के बारे में बोलने पर टीना से गुस्सा हुए शालीन

शालीन कहते हैं कि मैं आपकी सच्चाई बताने नहीं जा रहा कि आपने सुंबुल के लिए क्या बोला। वहीं टीना कहती है कि शालीन ने सौंदर्या के लिए बहुत कुछ बोला है। वहीं प्रियंका दोनों को कहती है कि मत करो ये सब बातें। वहीं शालीन कहते हैं कि मुझे टीना और शालीन का नाम चाहिए ही नहीं। शालीन कहते है कि इनके कुत्ते के बारे में बोला तो इन्होंने रो-रोकर ऐसी तैसी कर दी। उन्होंने मेरी एक्स वाइफ के बारे में क्यों बोला। ये मेरी दुखती रग है। शालीन कहते हैं कि अभी भी मैं तुम्हारी रिस्पेक्ट कर रही हूं। वहीं टीना कहती हैं कि मेरी धज्जियां उड़ाने के बाद ये मेरी इज्जत बचा रहा है। टीना बाद में कहती हैं कि मुझे इस गंदगी में नहीं रहना है मुझे वॉलेंटरी एग्जिट चाहिए।

 

शालीन ने सुंबुल से क्लियर की बात

इसके बाद शालीन सुंबुल से क्लियर करते हैं कि आई लव यू वाला कुछ नहीं था वो टास्क में आई लाइक यू को लव यू कर दिया। वहीं सुंबुल कहती हैं कि आपके साथ भी मेरी दोस्ती रही और टीना के साथ भी और मैं आप दोनों को बहुत अच्छे से जानती हूं। आप दोनों लड़ाई करो लेकिन मेरे बारे में बात मत करो। वहीं शालीन कहते हैं कि मैं हमेशा दोस्ती की रिस्पेक्ट करता हूं। वहीं सुंबुल कहती हैं कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Exit mobile version