Shehzada Promotions: ‘शहजादा’ ने दी आगरा में दस्तक, फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे स्टार्स

Shehzada Promotions

Shehzada Promotions: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘शहजादा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों सितारे अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए शनिवार को आगरा पहुंच गए हैं। जहां दोनों साथ में पहले एक इंटरव्यू समारोह में शामिल होंगे और अपनी फिल्म शहजादा का प्रमोशन करते नजर आऐंगे। इस मौके पर कार्तिक और कृति एक समारोह के दौरान युवाओं के सवालों के जवाब भी देंगे। इस बारे में एक्टर कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो जारी किया है और अपने आगरा पहुंचने की जानकारी अपने फैंस संग साझा की है। कार्तिक और कृति को आज सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

गजब के लुक में दिखे कार्तिक और कृति

आपको बता दें कि कार्तिक और कृति आज सुबह ही मुंबई से आगरा जाने के लिए रवाना हुए थे। दोनों को एयरपोर्ट पर सुबह स्पॉट किया गया था। एक्टर्स के लुक की बात करें तो कृति सेनन फ्लोरल वन पीस और व्हाइट ब्लेजर में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वह पैपराजी से काफी अच्छे से बात करती नजर आईं। साथ ही उन्होंने कई शानदार पोज भी दिए। एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन भी काफी डैशिंग लुक में नजर आए। वहीं जींस और व्हाइट टीशर्ट के साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी। एयरपोर्ट पर कार्तिक को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार नजर आए। एक फैन ने तो बाकायदा कार्तिक आर्यन को डांस करके दिखाया, जिसके बाद एक्टर भी अपने फैन के साथ झूमते नजर आए। इसके बाद कुछ फैंस कार्तिक के साथ सेल्फी भी ली।

 

इस दिन रिलीज होगी ‘शहजादा’

गौरतलब है कि शहजादा रोहित धवन के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म 17 फरवरी को सीनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु का बॉलीवुड रीमेक है। जिसमें कार्तिक आर्यन और कृती सेनन लीड रोल में नजर आने वाले है। आपको बता दें कि कार्तिक इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर भी अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

Exit mobile version