शाह का ऐलान, पाकिस्तान नहीं जायेगी टीम

Asiacup blog image 1

भारतीय क्रिकेट टीम, एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ये साफ कर दिया है कि भारतीय टीम किसी हालत में  एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। बीच में खबर आयी थी कि BCCI ने भारतीय टीम को पाकिस्तान भेजने के लिए मन बना लिया है। हालांकि इसपर सरकार का निर्णय आना बाकि था।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान 2012-13 के बाद से अभी तक कोई द्विपक्षीय मुकाबला खेला नहीं है। अगले साल के लिए खेल के शेड्यूल जारी कर BCCI ने हिंट दिया था कि 2023 में दोनों टीमें साथ खेलती हुई दिख सकती है। इस साल के एशिया कप में पाकिस्तान से 2 मुकाबले हुए जिसमे दोनों एक एक मुकाबले पर जीत हासिल की। इसपर जय शाह ने साफ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला।

बीसीसीआई के सचिव शाह ने कहा,  ‘एशिया कप को न्यूट्रल वेन्यू पर खेले जाने की पेशकश की जाएगी और हमने फैसला किया है कि हम यह टूर्नामेंट खेलने पाकिस्तान नहीं जाएंगे।’

फिलहाल दोनों टीमें ऑस्ट्रेलिया में है और बहुत जल्द 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी दावेदारी पेश करने उतरेगी। इस हाई प्रेशर मुकाबले ने दोनों के लिए जीतना बहुत जरुरी होगा।

Exit mobile version