Pathan Latest Update: शाहरुख नहीं करेंगे सलमान और कपिल के शो पर पठान का प्रमोशन, जानें वजह

Pathan Latest Update

Pathan Latest Update

Shahrukh khan Latest Update: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जहां एक तरफ सभी सितारे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए ऐड़ी चोटी का दम लगा देते हैं, साथ ही बड़े-बड़े टीवी शोज में भी जाते हैं, लेकिन इस बार शाहरुख खान ऐसा नहीं करने वाले हैं।

सलमान और कपिल के शो में नहीं आएंगे शाहरुख खान

‘पठान’ इस साल की पहली सबसे बड़ी रिलीज होने वाली है। लोगों को उम्मीद थी कि शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन करने के लिए कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ और अपने यार सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे। हालांकि, लेटेस्ट अपडेट की मानें तो शाहरुख के साथ-साथ ‘पठान’ का कोई भी स्टार्स इन शोज में फिल्म का प्रमोशन करता नहीं दिखाई देगा।

शाहरुख नहीं करेंगे फिल्म का प्रमोशन

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में नहीं जाएंगे और ना ही ‘कपिल शर्मा शो’ में जाएंगे। उन्होंने कॉमेडी शो के ऑफर को भी ठुकरा दिया है। शाहरुख अपनी फिल्म के जरिए फैंस से डायरेक्ट जुड़ना चाहते हैं। सोर्स का कहना है कि फिल्म ने स्पीड पकड़ ली है। शाहरुख खान बिना किसी प्रमोशन और मीडिया ट्रायल के बिना अपनी फिल्म के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं। शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मीडिया से बच रहे हैं।

‘पठान’ शाहरुख 4 साल बाद कर रहे है वापसी

‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में लीड रोल में शाहरुख, दीपिका और जॉन हैं। उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर फिल्म 30-35 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। शाहरुख 4 साल बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं, अब देखना होगा कि फिल्म का क्या कमाल दिखा पाती है।

Exit mobile version