Shahrukh Khan Leaked Image: ‘पठान’ के बाद ‘जवान’ के लिए तैयार शाहरुख, सेट से एक्टर की फोटोज वायरल

Shahrukh Khan Leaked Image From Jawan Set

Shahrukh Khan Leaked Image: बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 4 साल बाद शाहरुख खान की वापसी से फिल्म इंडस्ट्री हिल गई है तो वहीं बाकी सितारों भी ‘पठान’ के कलेक्शन को देखकर दंग रह गए हैं। फिल्म के धमाकेदार कलेक्शन के बीच शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ का भी नया लुक सामने आ गया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में किंग खान लंबे बालों के साथ चेहरे के ऊपर पट्टी  बांधे हुए नजर आ रहे है। ‘जवान’  के सेट से किंग खान की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल इस फिल्म के लिए और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है।

 

किंग खान का नया लुक वायरल

‘पठान’ की सक्सेस के बाद एक बार फिर शाहरुख खान अपने काम पर लौट आए हैं। इसी दौरान शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ के सेट से एक्टर की फोटो कुछ फोटो लीक हो गई है। इस फोटो में किंग खान लंबे बाल और चेहरे पर कपड़ा लपेटे नजर आ रहे हैं। शाहरुख के चेहरे को कवर करने के लिए ग्रे कलर का कपड़ा बांधा गया है। ये कपड़ा इस तरह से बंधा है कि सिर्फ एक्टर की आंखें और नीचे के चेहरे का थोड़ा सा हिस्सा नजर आ रहा है।

‘जवान’ में दिखेगा शाहरुख का एक्शन थ्रिलर रोल

शाहरुख खान को बॉलीवुड के किंग खान के नाम से जाना जाता है। उन्होंने ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में ही काम किया है। हालांकि अब ये पहली बार है जब ‘पठान’ फिल्म में शाहरुख फुल फ्लेज्ड एक्शन करते हुए नजर आए और फैंस के दिलों में अलग जगह बना ली। वहीं अब ‘जवान’ फिल्म में भी शाहरुख एक बार फिर एक्शन करते नजर आएंगे। ‘जवान’ को एटली कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। एटली साउथ सिनेमा के बेहतरीन निर्देशक हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी।

Exit mobile version