Pathaan Promotion: ‘बिग बॉस 16’ में ‘पठान’ को प्रमोट करने पहुंचेंगे शाहरुख खान! सलमान संग मस्ती करते आएंगे नजर

Pathaan Promotion

Pathaan Promotion

Pathaan Promotion: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। कल 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म की हर तरफ चर्चा है, लेकिन अभी तक फिल्म के किसी सितारे ने भी जमीन पर उतरकर इसका प्रमोशन शुरू नहीं किया है। सोशल मीडिया के ज़रिए ही कलाकार और मेकर्स अभी तक फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। हालांकि अब खबर है कि शाहरुख खान, सलमान खान के शो बिग ‘बॉस सीजन 16’ में ‘पठान’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

बिग बॉस के मंच पर नजर आएंगे किंग खान!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, सलमान के शो बिग बॉस में ‘पठान’ का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। ये एपिसोड 19 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा। अब जब दोनों खान एक साथ दिखाई देंगे तो शो में का मजा दोगुना हो जाएगा। आपको बता दें कि शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ के प्रमोशन के लिए भी सलमान के रिएलिटी शो में जा चुके हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण भी ‘एक्स एक्स एक्स: जैंडर केज’ का प्रमोशन बिग बॉस में कर चुकी हैं।

कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

देशभर में ‘पठान’ को लेकर घमासान मचा हुआ है। कई संगठन इस फिल्म के विरोध में उतर आए हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा है। ये सारा विवाद फिल्म के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ के रिलीज के साथ शुरू हुआ। इस गाने में दीपिका के भगवा रंग के बिकिनी पर आरोप लग रहा है कि वो धर्म विरोधी है और इससे हिंदु की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस भगवा विवाद को लेकर सीन हटाने की मांग अब फिल्म के बायकॉट तक पहुंच गई है।

सलमान ने किया है ‘पठान’ में कैमियो

बिग बॉस में प्रमोशन करने की एक वजह ये भी मानी जा रही है कि ‘पठान’ में सलमान खान भी दिखाई देने वाले हैं। सलमान ने शाहरुख की फिल्म में कैमियो किया है। ऐसे में एक ही प्लेटफॉर्म पर दोनों सितारों का साथ दिखना फिल्म के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है। बता दें कि यश राज बैनर के तले बनी इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। वहीं ‘पठान’ के अलावा शाहरुख खान इस साल ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

Exit mobile version