Shah Rukh Khan : शाहरुख खान ने आर्यन खान और सुहाना खान को लेकर कही बड़ी बात, बोलें- ‘अब शायद वो मेरे साथ नर्मी से पेश आएंगे’

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ विक्की कौशल तापसी पन्नु लीड रोल में नजर आ रहें हैं। डंकी शाहरुख की इस साल की तीसरी सुपरहिट फिल्म हैं। ये साल शाहरुख के लिए बेहद खास रहा हैं।

दरअसल इसी साल किंग खान की लाडली सुहाना खान ने भी एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा हैं। वहीं अब शाहरुख ने अपने बच्चों के करियर पर चर्चा की है। उन्होंने बताया कि सुहाना खान और आर्यन खान ने खुद इन शो बिजनेस में आने का फैसला लिया है।

सुहाना और आर्यन को लेकर शाहरुख ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान किंग खान ने अपने दोनों बच्चों के फिल्मी करियर के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि ‘ना मैंने और ना ही कभी गौरी ने आर्यन या सुहाना से इस प्रोफेशन में आने के लिए कहा। ये उनका खुद का फैसला था।’ एक्टर ने आगे बताया कि ‘कई बार ऐसा हुआ है कि बतौर एक्टर मैंने जब कोई निर्णय लिया हो, मेरी फैमिली हमेशा मेरे साथ खड़ी रही है।

भले ही मेरे परिवार वालों को मेरी सिचुएशन समझ ना आई हो, लेकिन बावजूद इसके मुझे उनका पूरा सपोर्ट मिला है। शाहरुख कहते हैं कि ‘मुझे खुशी इस बात की है कि अब मेरे दोनों बच्चे इस शो बिजनेस का हिस्सा होने जा रहे हैं। अब वह मेरी भावनाओं को अच्छे से समझेंगे और मेरे साथ अब ज्यादा नर्मी से पेश आएंगे।’

जोया अख्तर की फिल्म से किया है डेब्यू

गौरतलब है कि सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। सुहाना खान की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया है। वहीं शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजामाने के लिए तैयार हैं।

Exit mobile version