Koffee With Karan 8 : ‘डंकी’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान को मांगनी पड़ी थी विक्की कौशल से माफी, करण के शो पर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं इस बार कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में  ‘गोविंदा नाम मेरा’ की स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कियारा आडवाणी पहुंचे। इस दौरान करण के शओ पर एक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया कि दरअसल विक्की ‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन करते नजर आने वाले है वहीं कॉफी विद करण पर उन्होंने शाहरुख के साथ अपना वर्क एक्सपीरियंस शेयर किया और साथ ही ये भी रिवील किया कि किंग खान ने उन्हें सॉरी कहा था।

इस कारण से शाहरुख ने कहा था विक्की को सॉरी

आपको बता दें कि करण जौहर के शो में बात करते हुए विक्की कौशल ने कहा- ‘शाहरुख सर ने मुझसे कहा कि डंकी मेरा अब तक का सबसे अच्छा काम है। उनसे मिलना और फिर उनके साथ स्क्रीन शेयर करना और उनके साथ काम करना अविश्वसनीय था। उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ था। मैं जानता था कि एक एक्टर के तौर पर उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन जो बात मुझ पर हावी हुई वह यह थी कि मुझे पता चला कि वह इस मुकाम पर क्यों हैं और वह बादशाह क्यों हैं।

‘विक्की कौशल ने आगे बताया- ‘शूटिंग के दौरान एक दिन शाहरुख सर को एक बहुत ही जरूरी काम के लिए दिल्ली जाना पड़ा और यह किसी दूसरे समय और किसी दूसरी तारीख पर नहीं हो सकता था फिल्म में मेरे किरदार के लिए बहुत ही अहम सीन था जो कि उनके साथ था। वह उस शॉट के लिए वहां मौजूद नहीं हो सके और मुझे वह शॉट बॉडी डबल के साथ देना पड़ा। उन्होंने दिल्ली में अपना काम पूरा कर लिया और फिर उन्होंने मुझे देर रात फोन किया लेकिन मैं इवेंट की वजह से रिसीव नहीं कर सका।’

मैसेज कर कहा था सॉरी

विक्की कौशल ने आगे बताया कि इसके बाद शाहरुख खान ने उन्हें एक लंबा मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था, ‘विक्की हम दोबारा करेंगे किसने शूट किया। मुझे माफ करना कि मैं शॉट देने के लिए वहां मौजूद नहीं रह सका।’ इसके बाद विक्की कौशल ने उन्हें फोन करना पड़ा और उन्हें भरोसा दिलाना पड़ा कि सब कुछ ठीक हो गया और राजू सर शॉट से खुश हैं। विक्की बताते हैं कि उस वक्त वे इस बात से भी घबराए हुए थे कि क्या वे वह शॉट दोबारा कर पाएंगे।

Exit mobile version