AskSRK : इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के ‘जबरा फैन’ हैं शाहरुख , ट्वीट कर किया खुलासा

AskSRK

AskSRK : बॉलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) समय-समय पर अपने फैंस को सरप्राइज देते रहते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैंस से बाते करते है। बीते दिन वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहरुख खान ने अपने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए। 14 फरवरी को शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #AskSRK सेशन रखा। जहां उन्होंने अपने फैंस के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए।

हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन को पसंद करते हैं शाहरुख

Sharon may not know but I am her biggest fan. She is the most gorgeous and intelligent woman!!! https://t.co/QZV1Tdfy2d

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) February 14, 2023

एक यूजर ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन (Sharon Stone) का एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक्ट्रेस शेरोन शाहरुख के पास आकर उन्हें नमस्ते कर रही है। इस वीडियो को शरीर करते हुए यूजर ने किंग खान से सवाल किया आप इस पल के लिए क्या कहेंगे। रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, ‘हो सकता है कि शेरोन (Sharon Stone) को पता नहीं हो पर मैं उनका सबसे बड़ा फैन हूं। वो सबसे खूबसूरत और बुद्धिमान महिला हैं !!!’

शाहरुख के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर तमाम यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा- जिस शाहरुख (Shah Rukh Khan) की दुनिया फैन है वह खुद इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के ‘जबरा फैन’ हैं। बता दें कि ये वीडियो किसी ईवेंट का है जहां शेरोन (Sharon Stone) खुद आकर शाहरुख खान से नमस्ते करती हैं।

इसके अलावा भी शाहरुख खान ने कई और सवालों के जावब दिए। रोमांस के बादशाह (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह पठान में नजर आए थे। जो बड़े पर्दे पर 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आए थे। पठान के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ में एक्शन करते दिखाई देंगे।

Exit mobile version