Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने किया था सलमान खान का नंबर ब्लॉक, क्या थी इसके पीछे की वजह?

Shehnaaz Reveals Why She Blocked Salman Khan’s Number

Shehnaaz Gill: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म की स्टारकास्ट जोरों शोरों से मूवी का प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। हाल ही में सलमान संग फिल्म की पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो पर पहुंची जहां सभी ने खूब मौज मस्ती की। इन्हीं सब के बीच शहनाज गिल ने सलमान को लेकर कुछ ऐसा बताया कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

शहनाज ने बताई नंबर ब्लॉक करने की वजह

पंजाब की कटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं हाल ही में कपिल के शो पर शहनाज ने खुलासा किया कि उन्होंने सलमान का नंबर क्यों ब्लॉक किया था? शहनाज ने कहा कि यह घटना तब हुई, जब सलमान खान ने उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ में एक किरदार निभाने के लिए ऑफर दिया था। वह उस वक्त अमृतसर में थीं। शहनाज ने आगे कहा, ‘जब सलमान ने कॉल किया तो ये उनके फोन में एक अनजान नंबर फ्लैश हुआ, चूंकि उन्हें अज्ञात नंबरों को ब्लॉक करने की आदत है, उन्होंने बिना यह जाने कि सलमान उन्हें कॉल कर रहे हैं, तुरंत नंबर ब्लॉक कर दिया। कुछ मिनट बाद शहनाज को मैसेज मिला कि सलमान उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं। बाद में, वेरीफाई करने के लिए शहनाज ने ऐप पर नंबर सर्च किया और तब जाकर पता चला कि वाकई में सलमान खान उन्हें कॉल कर रहे थे।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि सलमान खान इस साल एक नहीं बल्कि डबल धमाका के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। एक्टर बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आएंगे, जो इस साल ईद पर रिलीज होनी है। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल, शहनाज गिल, जगपति बाबू सहित कई स्टार्स हैं। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेगडे नजर आएंगी। वहीं इसके अलावा दबंग खान अपनी एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में दिखाई देंगे। एक्टर के फैंस उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version