Farzi: शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ ने अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड, बनी भारत की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज

Farzi Becomes The Most Watched Web Series Of India

Farzi: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में वेब सीरीज ‘फर्जी’ (Farzi) से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। राज और डीके की इस वेब सीरीज को रिलीज के बाद से ही फैंस काफी पसंद कर रहे थे। मनोज बाजपेयी की फेमस वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) को भी राज और डीके ने ही बनाया था। इस सीरीज को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। हालांकि अब फर्जी ने द फैमिली मैन, मिर्जापुर और द नाइट मैनेजर जैसे कई दमदार वेब सीरीज को पछाड़ते हुए एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। दरअसल, एक रिपोर्ट की मानें तो शाहिद कपूर की फर्जी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई है।

‘फर्जी’ ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि राज और डीके की वेब सीरीज में शाहिद कपूर के अलावा साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का परचम लहरा चुके एक्टर विजय सेतुपति भी नजर आए थे। इस सीरीज को रिलीज के बाद से ही काफी पसंद किया गया था। वहीं फैंस तो अब इस सीरीज के दूसरे सीजन का भी इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज से ओटीटी डेब्यू करते हुए शाहिद कपूर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश किया है। ऐसे में अब इस वेब सीरीज ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसकी जानकारी शाहिद कपूर ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

‘फर्जी’ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय वेब सीरीज

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ‘फर्जी’ को अब तक अमेजन प्राइम पर कुल 37.1 मिलियन व्यूज मिले हैं, जिसके बाद शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की ये वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय वेब सीरीज बन गई है। आपको बता दें कि फर्जी ने पॉपुलैरिटी के मामले में ‘रुद्र’, ‘मिर्जापुर सीजन 2’, ‘पंचायत 2’ और ‘द नाइट मैनेजर’ जैसी कई दमदार वेब सीरीज को पीछे छोड़ दिया है। इस सफलता के लिए शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को शेयर करते हुए अपने फैंस का और अपनी पूरी स्टार कास्ट का शुक्रिया अदा किया है।

फैंस ने की जमकर तारीफ

आपको बता दें कि इस खबर को सुनने के बाद शाहिद के फैंस भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें इस उपलब्धि पर बधाई दे रहे हैं। एक्टर के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘एक और हिट के लिए शुभकामनाएं।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘फर्जी देखकर सच में काफी मजा आ गया है। शाहिद भाई को मुबारक।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फर्जी फीवर…आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।’

Exit mobile version