Shahid Kapoor: ट्विटर का ब्लू टिक हटने के बाद एलन मस्क पर भड़के शाहिद कपूर, दे डाली खुलेआम धमकी!

Shahid Kapoor Warned Elon Musk Over Removal Of Blue Tick From Twitter

Shahid Kapoor: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में अपने सभी यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है। दरअसल, ट्विटर ने एक नया नियम लागू किया है कि अब इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लू टिक पाने के लिए सभी को पैसे भरने होंगे। इसी के साथ ट्विटर ने कई बड़ी और नामी हस्तियों के नाम के आगे से ब्लू टिक हटा दिया है, जिसके बाद से ही इसे लेकर कई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम भी शामिल हो गया हैं। एक्टर ने ट्विटर से ब्लू टिक छिन जाने के बाद एक मीम को रिट्वीट करते हुए एलन मस्क को मजाकिया अंदाज में धमकी दे डाली हैं।

Mere blue tick ko kisne touch kiya… Elon, tu wahi ruk main aaraha hu.

Haha 😂 https://t.co/fuzsEUds9o

— Shahid Kapoor (@shahidkapoor) April 21, 2023

शाहिद कपूर ने दी एलन मस्क को धमकी!

बता दें कि अभय नाम के एक ट्विटर यूजर ने शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का एक मीम शेयर किया और लिखा, ”ब्लू टिक के लिए एलन मस्क की पिटाई करने जा रहे शाहिद कपूर।” शाहिद कपूर ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, ”मेरे ब्लू टिक को किसने टच किया। एलन तू वहीं रुक, मैं आ रहा हूं।” शाहिद ने इसके साथ हंसने वाली इमोजी भी शेयर किया हैं। गौरतलब है कि शाहिद का ये डायलॉग उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह का है।

Twitter removed blue tick from all the politicians, athletes, and actors account. #TwitterBlueTick pic.twitter.com/Ij6147B4VH

— Umesh Tharuka Malaviarachchi (@Umeshtharukadev) April 22, 2023

इन सितारें के नाम के आगे से गायब हुआ ब्लू टिक

गौरतलब है कि शाहिद कपूर के अलावा जिन अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने ब्लू टिक खो दिया है, उनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा समेत कई अन्य कई सितारें शामिल हैं। जहां कुछ सितारों ने ट्विटर के नए नियम के अनुसार चार्ज भरके अपना ब्लू टिक वापस पा लिया है, वहीं कुछ इस चीज का विरोध कर रहे हैं।

Somebody please tell them that twitter has removed all legacy verified blue tick.☑️
Now you have to pay for it !#BlueTick#bushrasaqibkiani pic.twitter.com/O2qX6heQqs

— Bushra Saqib Kiani Official (@Bushra_Saqib6) April 21, 2023

ब्लू टिक के लिए भरनी पड़ेगी फीस

भारत में ट्विटर ब्लू टिक के लिए वेब यूजर्स को 650 रुपये तो वहीं IOS और एंड्रॉइड यूजर्स को 900 रुपये का भुगतान हर महीने कंपनी को करना होगा। ट्विटर ब्लू में लोगों को आम यूजर के मुकाबले कई खास सुविधाएं दी जाती हैं, जिसमें ट्वीट को अनडू, एडिट, एचडी वीडियो अपलोड, टेक्स्ट मैसेज बेस्ड 2FA आदि शामिल हैं। हालांकि सबसे बड़ी बात है कि इन सभी सुविधाओं का आनंद लेने के लिए यूजर्स को अब चार्ज भरना होगा।

Exit mobile version