Shahid Kapoor : ‘हैदर’ फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने नहीं ली थी कोई फीस, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म ‘जब वी मेट 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। जब वी मेट में शाहिद के किरदार को बेहद पसंद किया गया था और उनके साथ फिल्म में करीना कपूर लीड रोल में नडर आई थी। वहीं अब शाहिद अपनी हिट फिल्म ‘हैदर’ को लेकर भी बड़ा खुलासा किया हैं, जिसके बाद वो चर्चा का केंद्र बन गए हैं। शाहिद कपूर ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘हैदर’ के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की थी।

फ्री में की थी Shahid Kapoor ने ‘हैदर’

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने ‘हैदर’ के लिए फीस न लेने की वजह बताई। उन्होंने कहा, ‘वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते थे। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मुझे फीस देनी होगी तो फिल्म का बजट सही नहीं होगा क्योंकि यह एक बहुत ही प्रैक्टिकल टॉपिक था।’ शाहिद ने आगे कहा- ‘उन्हें नहीं पता था कि फिल्म कामयाब होगी।’

ये भी पढ़े: Madhubala : अभिमान और घमंड की लड़ाई में टूट गया था दिलीप कुमार और मधुबाला का रिश्ता, बिछड़ गए थे सलीम और अनारकली

शाहिद कपूर ने फिल्म को फ्री में करने के पीछे की वजह रिवील की और कहा, फिल्म बनाने के लिए एक बहुत ही ध्यान खींचने वाला प्रोडक्ट था और इसलिए मैंने कहा, ‘हां, मैं इसे फ्री में बनाऊंगा।’ बता दें कि ‘हैदर’ साल 2014 में रिलीज हुई थी जो कि कश्मीर और विलियम शेक्सपियर के हेमलेट पर बेस्ड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी।

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख

वहीं शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आए थे। अब शाहिद इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म ‘कोई शक’ में दिखाई देंगे। फिल्म को मलयालम फिल्ममेकर रोशन एंड्रयूज डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के सेकंड वीक से शुरू हो सकती है।

Exit mobile version