Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने दक्षिण भारतीय दर्शकों पर टिप्पणी के बाद दी सफाई, कही बड़ी बात

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ब्लडी डैडी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। शाहिद ने अपनी फिल्मों के दम पर फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने कुछ ऐसा बयान दे दिया, जिसे लकरे अब खूब हंगामा हो रहा हैं, उन्होंने कहा था कि दक्षिण भारतीय दर्शक हिंदी फिल्मों को स्वीकार नहीं करते। अभिनेता का यह बयान कई लोगों को पसंद नहीं आया था और उनकी जमकर आलोचना की गई थी।

शाहिद ने दी अपने बयान पर सफाई

बता दें कि एक्टर शाहिद कपूर ने अपने बयान में सफाई देते हुए शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग का सेशन रखा। इस दौरान यूजर्स उनसे कई मुद्दों पर सवाल करते नजर आए। इन्हीं में एक सवाल दक्षिण दर्शकों पर दिए गए बयान पर था। यूजर ने पूछा, ”सर, आपने कहा था कि साउथ के दर्शक हिंदी फिल्में नहीं देखते हैं। अगर फिल्में अच्छी होती हैं तो हम जरूर देखते हैं। आपकी फिल्में भी हमें अच्छी लगती हैं।” इस पर शाहिद ने रिएक्शन देते हुए  कहा, “निश्चित रूप से मैं खुद दक्षिण भारतीय फिल्मों से प्यार करता हूं। विशेष रूप से लॉकडाउन के दौरान मैंने बहुत सी साउथ की फिल्में देखीं। सिनेमा अब पहले से कहीं अधिक सार्वभौमिक है। इसलिए भारतीय कला और कलाकारों में कोई सीमा नहीं होनी चाहिए। मैं आप सभी को बहुत प्यार करता हूं। घन्यवाद।” गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए अभिनेता ने कहा था, ‘कोई बंटवारा नहीं होना चाहिए। तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ दर्शकों को भी हिंदी सिनेमा को उसी तरह स्वीकार करना चाहिए, जिस तरह से हिंदी दर्शकों ने दक्षिण भारतीय फिल्मों को दिल खोलकर स्वीकार किया है। उन्हें भी  बड़ा दिल रखना चाहिए।”

इस फिल्म में आए नजर

वहीं शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद ने अपने दमदार एक्शन मूवस दिखाए है साथ ही दर्शकों को उनकी इस फिल्म में एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आ रही है और इस पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि शाहिद की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जा रहा है।

 

Exit mobile version