Shahid Afridi : शाहिद अफरीदी ने जय शाह पर जमकर निकाली भड़ास, गिनाईं पाकिस्तान की उपलब्धियां

Shahid Afridi

Shahid Afridi

Shahid Afridi : भारत ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को कई मौको पर चुनौती पेश की है। कई साल बीत गए हैं जब भारतीय टीम पाकिस्तान की सरजमीं पर आखिरी बार क्रिकेट खेला था। इसके लिए बीसीसीआई की तरफ से सुरक्षा का हवाला दिया जाता रहा है। हाल ही में जय शाह ने भी इसपर बात करते हुए कहा था कि पाकिस्तान में अभी भी सुरक्षा को लेकर हमारी चिंताए हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बीसीसीआई सचिव और एसीसी अध्यक्ष जय शाह पर अपनी जमकर भड़ास निकाली है। पूर्व पाक क्रिकेटर ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए एशिया कप के पहले सुपर-4 मुकाबले के बाद एक्स हैंडल पर पोस्ट कर सिक्योरिटी मुद्दे को फिर से हवा दी है।

I came across Mr @JayShah’s statement about security situation in Pakistan. Just to refresh his memory, Pakistan has hosted the following foreign players/teams in the past six years:

2017 – ICC World XI & SL
2018 – WI
2019 – WI (W), BD (W) & SL
2020 – BD, PSL, MCC & Zim
2021 –…

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) September 6, 2023

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कही बात

एक्स पर शाहिद अफरीदी ने लिखा कि “मुझे पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति के बारे में जय शाह का बयान मिला है। उनकी स्मृति को ताजा करने के लिए पाकिस्तान ने पिछले छह सालों में निम्नलिखित विदेशी खिलाड़ियों और टीमों की मेजबानी की है। इसमें कोई शक नहीं है मिस्टर शाह। पाकिस्तान आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की मेजबानी करने के लिए तैयार है।” अफरीदी ने यह दावा भी किया कि पाकिस्तान, आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की सफल मेजबानी करने को तैयार है। हालांकि, अफरीदी अपने इस पोस्ट के बाद ट्रोल भी हुए।

पाकिस्तान में सुरक्षा को लेकर क्या है जय शाह की चिंताए ?

बता दें कि  जय शाह ने मीडिया को दिए बयान में कहा था कि, सभी पूर्ण सदस्य, मीडिया अधिकार हासिल करने वाले और स्टेडियम के अंदर के अधिकार हासिल करने वाले शुरू में पाकिस्तान में पूरे टूर्नामेंट की मेजबानी को लेकर झिझक रहे थे। पाकिस्तान में सुरक्षा और आर्थिक परिस्थितियों को देखकर ये चिंताये उठ रही थीं।

Asia Cup : घुटनों के बल आया पाकिस्तान, पीसीबी प्रमुख ने जय शाह को लिखा पत्र

Exit mobile version