शाहिद अफरीदी ने अपनी ही बोर्ड की लगाई क्लास, कहा- “इसको पॉजिटिव तरीके से लीजिए…”

Shahid Afridi on PCB

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023, भारत की मेजबानी में इस साल खेला जाना है। सभी लोग भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच देखने के लिए बेताब हैं। मीडिया रिपोस्ट्स की मानें तो भारत बनाम पाकिस्तान मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अक्सर बड़ा मैच इसी स्टेडियम में देखने को मिलता है। हालांकि, पाकिस्तान को ये बात गवारा नहीं है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस मैदान पर मैच खेलने में आनाकानी कर रहा है। इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बोर्ड पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

भारत मे आने को लेकर पाकिस्तान की राय

मालूम हो कि एशिया कप में पाकिस्तान और भारत दोनों देशों का खेलना तय हो गया है, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं है कि पाकिस्तान की टीम भारत आकर विश्व कप खेलेगी या नहीं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी का कहना है कि सरकार से अनुमति मिलने पर ही पीसीबी अपने खिलाड़ियों को भारत भेजेगा। कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान की टीम अहमदाबाद के मैदान पर नहीं खेलना चाहती इसलिए पीसीबी ने इस मैदान में खेलने पर आपत्ति जाहिर की है।

शाहिद अफरीदी ने पीसीबी की लगाई क्लास

एक लोकल चैनल के साथ बातचीत करते हुए अफरीदी ने अपने ही देश के बोर्ड की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने कहा, “वह क्यों अहमदाबाद की पिच पर खेलने से मना कर रहे हैं? क्या उस पिच से आग निकलती है या फिर वो डरावनी है? जाइए खेलिए और जीत दर्ज कीजिए। अगर आपको लगता है कि यह चैलेंज होने वाला है, तो उससे पार पाना का तरीका धमाकेदार जीत ही है। पाकिस्तान टीम की जीत हो यही आखिर में मायने रखता है। इसको पॉजिटिव तरीके से लीजिए। अगर भारतीय टीम वहां पर आरामदायक महसूस करती है, तो आपको वहां पर जाकर उनके दर्शकों के सामने उन्हें हराना चाहिए।”

अहमदाबाद में नहीं खेलना चाहती है पाकिस्तान की टीम

रिपोर्ट्स की मानें तो पीसीबी चाहती है कि अहमदाबाद में सिर्फ नॉकआउट मैच वो खेले। हालांकि, ऐसा क्यों है इसका पता नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने मैच चेन्नई, बेंगलुरु और कोलकाता में आयोजित करने की मांग की है। देखना होगा कि आगे क्या रिपोर्ट सामने आती है। बीसीसीआई की इसपर क्या प्रतिक्रिया होती है ?

Exit mobile version