CWC 2023 : शाहीन अफरीदी का बड़ा बयान, कहा- “भारत पर फोकस करना बंद कीजिए”

Shaheen Shah Afridi

CWC 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shan Afridi) वर्तमान समय के सबसे घातक तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है। वे पिछले कुछ समय से वो चोट से जूझ रहे थे, लेकिन अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल किया गया है। इंजरी से उबरने के बाद शाहीन ने आईसीसी विश्व कप 2023 को लेकर अपने विचार रखे हैं।  गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। इन सभी बातों को एक तरफ रखते हुए अफरीदी ने जोर देते हुए कहा कि टीम का ध्यान इस साल के विश्व कप को जीतने पर है।

शाहीन ने अपने विचार किए पेश

पाकिस्तान के एक स्थानीय चैनल को दिए इंटरव्यू में अफरीदी ने कि “हमें सिर्फ भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बारे में सोचना और ध्यान केंद्रित करना बंद कर देना चाहिए। क्योंकि यह सिर्फ एक मैच है। हमें विश्व कप कैसे जीतना है इस पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है और एक टीम के रूप में भी यही हमारा लक्ष्य होगा।“

अफरीदी ने अपने फिटनेस को लेकर भी बातें की। अफरीदी ने कहा कि मैं पूरी तरह फिट हूं, इसलिए टेस्ट टीम में वापस आया हूं। अगर मैं पूरी तरह से मैच के लिए फिट नहीं होता, तो टीम में मेरा नाम ही नहीं होता। मैं पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलूंगा, क्लब स्तर की टीम के लिए नहीं।“ दरअसल, 16 जुलाई से शुरू होने वाली पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टेस्ट के लिए अफरीदी को चुना गया है। उस दौरान अफरीदी मैच में खेलते हुए नजर आएंगे।

भारत के खिलाफ प्रदर्शन शानदार

बता दें कि वो शाहीन शाह अफरीदी ही थे जिन्होनें चार ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट लिए और पाकिस्तान ने पहली बार किसी विश्व कप में टीम इंडिया को मात दी। पाकिस्तान ने ना सिर्फ भारत के खिलाफ जीत हासिल करने में ही कामयाब हुआ, बल्कि उसने 10 विकेट से टीम इंडिया को मात दी। दुबई में 24 अक्टूबर 2021 को हुआ टी-20 विश्व कप का मुक़ाबले को भारतीय फैंस भूल नहीं पाएंगे।

 

Exit mobile version