Shah Rukh पर लगा सनातन धर्म के अपमान का आरोप, Pathaan के बहिष्कार की उठी मांग

Shah Rukh Khan Pathaan Controversy

Shah Rukh Khan Pathaan Controversy

Shah Rukh Khan Pathaan Controversy : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) लगातार विवादों में गहराती जा रहीं हैं। अब फिल्म में एक गाने के प्रदर्शन को लेकर संत समाज ने नाराजगी जताई है। इस बार भगवा को लेकर अयोध्या के संत समाज लामबंद हुए है। उन्होंने शाहरुख (Shah Rukh Khan) पर सनातन विरोधी होने का आरोप लगाया हैं। बता दें कि बड़े पर्दे पर पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

नए गाने का हुआ विरोध

फिल्म पठान (Pathaan) का विरोद लम्बे समय से हो रहा हैं। सबसे पहले विरोध तब हुआ था जब फिल्म के टीजर में शाहरुख को ‘भारत में असहिष्णुता फैल रही है’ कहते हुए दिखाया गया था। अब फिल्म में दीपिका-शाहरुख के एक बोल्ड गाना ‘बेशरम रंग’ को रिलीज किया गया है, जिस पर विरोध किया जा रहा है। बता दें कि इस गाने में दीपिका (Deepika Padukone) और किंग खान का इंटीमेट डांस दिखाया गया है। साथ ही दीपिका भी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं है। इसके अलावा गाने में दीपिका-शाहरुख (Shah Rukh Khan) के हाथ का एक इशारा भी लोगों को पसंद नहीं आ रहा हैं।

जानिए क्या-क्या लगाए आरोप

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने खान पर आरोप लगते हुए कहा कि इन्होंने हमारी आस्था को ठेस पहुंचाई है। आगे उन्होंने कहा- बॉलीवुड और हॉलीवुड में हमेशा से ही सनातन धर्म की आस्था को ठेस पहुंचाई है। शारुख हुमेशा से ही, सनातन धर्म की संस्कृति का मजाक उड़ाते आए हैं। इसी के साथ उन्होंने फिल्म पठान (Pathaan) के बहिष्कार की अपील की है। उन्होंने जनता से अपील की है कि, जिस भी सिनेमाघर में ये फिल्म लगाई जाएगी, उस सिनेमाघर को फूंक दिया जाए। उन्होंने ये भी बयान दिया कि, जब तक दुष्टों के साथ दुष्टता पूर्वक व्यवहार नहीं किया जाएगा तब तक इन तमाम घटनाओं पर रोक नहीं लग पाएगी।

Exit mobile version