हरियाणा : दो स्पा सेंटर पर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने फिल्मी अंदाज में किया खुलासा

Haryana

Haryana

हरियाणा पुलिस ने दो स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने स्पा सेंटरों के मालिक और मैनेजर समेत कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दे कि सेंटर का मालिक संजय हिसार बाहर से लड़कियां लाता था और स्पा की आड़ में देह व्यापार करवाता है। जिसका पुलिस ने फिल्मी अंदाज में भंडाफोड़ कर दिया है।

स्पा सेंटर में देह व्यापार

हरियाणा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर बताया कि इस मुखबिर से सूचना मिली कि पुष्पा काम्पलेक्स के पास स्टार इन स्पा सेंटर का मालिक संजय हिसार से बाहर से लड़कियां लाकर स्पा की आड़ में देह व्यापार करवाता है। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम तैयार की गई। टीम में तीन पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में बोगस ग्राहक बनकर 500-500 के दो नोट पर हस्ताक्षर कर स्पा सेंटर में गए। मालिक से बात करके पैसे देकर बोगस ग्राहक ने लड़की का इंतजाम किया। लड़की का प्रबंध करने के बाद उसने मिस कॉल कर टीम को इशारा किया। इसके बाद स्पा सेंटर में छापेमारी की गई। वहां अंदर पहुंचने पर बोगस ग्राहक एक लड़की के साथ केबिन में खड़ा मिला। काउंटर पर बैठे मालिक को पकड़ कर उसका नाम पता पूछा गया। जिसके बाद उसने अपना नाम संजय बताया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान स्पा मालिक और मैनेजरो को गिरफ्तार कर लिया है।

स्पा काउंटर से मिले हस्ताक्षर किए हुए 500 के नोट

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर की काउंटर दराज से 500-500 के दो हस्ताक्षर किए हुए नोट मिले। वहीं पुलिस ने ब्लासम नाम के एक और स्पा सेंटर पर छापेमारी की। दोनों स्पा के मैनेजर को पुलिस ने रंगे हाथो पकड़ लिया है। बता दे कि, स्पा का मैनेजर गांव मय्यड़ का सोनू सैनी अपने स्पा सेंटर के मालिक रायपुर के प्रिंस सैनी के साथ मिलकर बाहर से लड़कियां लाकर स्पा की आड़ में देह व्यापार करता था। जिसकी पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली। छापेमारी करने वाली पुलिस टीम में नसीब खान, सिपाही एसए सहदेव, एसपीओ नसीब, जोगेंद्र सिंह शामिल रहे। वहां भी बोगस ग्राहक को 1000 रुपये देकर भेजा गया।

Exit mobile version