MP Crime: जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, 3 ठिकानों पर छापेमारी के बाद 8 महिलाएं गिरफ्तार

mp crime news: sex racket busted

Sex Racket Busted: पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश करने के लिए मध्य प्रदेश के सागर जिले के मकरोनिया में तीन ठिकानों पर छापेमारी की। पुलिस ने इन संदिग्ध ठिकानों से आठ लड़कियों और दो किशोरों को पकड़ा है। वेश्यावृत्ति में भाग लेने वाली चार महिलाएँ पश्चिम बंगाल के कोलकाता, बार्डमैन, नादिया और हुगली जिलों से हैं। वहीं दूसरी ओर, चार अन्य महिलाएं सागर की हैं। हिरासत में लिए गए दोनों किशोर गढ़ाकोटा के रहने वाले हैं।

आठ महिलाओं को छापेमारी के दौरान किया गिरफ्तार

दरअसल, पुलिस को लगातार मकरोनिया मोहल्ले में चल रही आपराधिक गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। इसके बाद महिला पुलिस और मकरोनिया थाना पुलिस ने समन्वित छापेमारी की रणनीति तैयार की। इस योजना के तहत, पुलिस अधिकारियों को उपभोक्ताओं के रूप में प्रच्छन्न किया गया था और उन साइटों पर भेजा गया था जहां ऐसी सूचना प्राप्त हो रही थी। पुलिस ने संकेतक के इशारे पर दस लोगों को हिरासत में लिया, जिनमें आठ महिलाएं थीं।

5 ठिकानों पर रेड, सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश

पकड़े जाने के बाद सभी को मकरोनिया थाने ले जाया गया। गिरफ्तार आरोपियों पर देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। मकरोनिया सीएसपी शेखर दुबे ने बताया कि शीर्ष अधिकारियों की निगरानी में दो होटलों और पांच ठिकानों पर छापेमारी की गयी। पहले लक्षित होटलों में देह व्यापार का पता चला था, लेकिन यहां से पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। हालांकि, डीडी नगर, राजाखेड़ी और गौर नगर में दस लोगों को पकड़ा गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: सीवान पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को लूटकर 48 घंटे में धर दबोचा

जाने कैसे हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

पुलिस ने कहा कि सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए टीम ने पूरा प्लान बनाया था। वहीं, गंतव्य तक पहुंचाने के लिए प्वाइंट बनाए गए थे। जब टीम उनके ठिकानों पर गई और देह व्यापार की प्रभारी महिलाओं से बात की, सौदा तय किया तो बाहर आ कर इशारा किया गया। इसके बाद दूर खड़ी टीम ने उस अड्डे पर रेड डाली। पुलिस को टीम को देखकर वह खड़ी महिलाओं में अफरा-तफरी मच गई। महिला पुलिस ने इस दौरान 8 महिलाओं को गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान घटनास्थल पर 2 नाबालिग भी मौजूद थे जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

Exit mobile version