दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड जारी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

Weather Forecast

Weather Forecast

Weather Forecast : पहाड़ी इलाकों में हो रहीं बर्फबारी की वजह से मैदानी जगहों पर लगातार ठण्ड बढ़ती जा रहीं है। उत्तर भारत में तो लोगों का ठण्ड से बुरा हाल हो गया है। बीते दिन दिल्ली-एनसीआर में नैनीताल, देहरादून और धर्मशाला से भी ज्यादा सर्दी ठंडा रही थी। भारत मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, चंडीगढ़, दिल्ली, हरियाणा, पश्चिमी यूपी समेत उत्तर भारत के तमाम राज्यों में ठण्ड (Weather Forecast) के साथ कोहरा छाया रहेगा।

नैनीताल से भी ज्यादा रही ठंड

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में आने वाले कई दिनों तक ठण्ड के साथ कोहरा छाया रहेगा। बीते दिन यहां का न्यूनतम तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। जबकि नैनीताल का न्यूनतम तापमान (Weather Forecast) 7.2 डिग्री सेल्सियस रहा था। इसके अलावा देहरादून का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और धर्मशाला का 6.2 डिग्री सेल्सियस के आसपास दर्ज किया गया था।

50 मीटर से भी कम होगी विजिबलटी

मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, फिलहाल दिल्ली (Delhi-NCR) में सर्दी (Weather Forecast) से थोड़ी सी भी राहत नहीं मिलेगी। नए साल पर तो यहां और ज्यादा ठण्ड देखी जाएगी। कहा जा रहा है कि आने वाले समय में देश के कई राज्यों में विजिबलटी 50 मीटर से भी कम दर्ज की जाएगी।

Exit mobile version