Mexico Crime: 45 प्लास्टिक बैग में मिले इंसानी शरीर के कई टुकड़े, पुलिस हुई हक्की-बक्की , 7 लापता की तलाश जारी

45 bags with human body parts found in Guadalajara

Mexico Horror: मैक्सिकन पुलिस ने कॉल सेंटर के सात लापता कर्मचारियों की तलाश के दौरान मानव शरीर के अंगों से भरे 45 बैग बरामद किए हैं। शवों के मिलने से पूरे मैक्सिको में हड़कंप मच गया है। दरअसल, पिछले सप्ताह दो अलग-अलग संपर्क केंद्रों के कार्यकर्ताओं के लापता होने की रिपोर्ट के बाद, पुलिस ने एक महत्वपूर्ण खोज प्रयास शुरू किया। पुलिस लापता कॉल सेंटर के कर्मचारियों की तलाश कर रही थी जब उन्हें एक सूचना मिली कि जापोपन के एक ग्रामीण हिस्से में कुछ सबूत मिले है। ये इलाका एक लगभग 40 मीटर गहरा नाला है, जिस तक खोज और बचाव जल और जापोपन नागरिक सुरक्षा और दमकल विभाग के लोगों की टीम को एक हेलिकॉप्टर की मदद से पहुंचाया गया था।

नाले में 45 प्लास्टिक थैलियों में मानव शव

“डेली मेल” की एक रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने खड्ड में मानव शरीर के अंगों वाले लगभग 45 प्लास्टिक की थैलियों की खोज की। इन थैलियों में कितनी लाशें फेंकी गईं, इसकी गणना फिलहाल फॉरेंसिक विशेषज्ञों और चिकित्सा परीक्षकों द्वारा की जा रही है। जलिस्को राज्य अभियोजक के कार्यालय ने कहा, “इस समय यह निर्धारित नहीं किया जा सकता है कि क्षेत्र में पाए गए मानव अवशेष कॉल सेंटर के उन सात कर्मचारियों के हैं जो पिछले सप्ताह ज़ापोपन में गायब हो गए थे।” हालांकि अगले दिन जांचकर्ताओं ने बताया कि कुछ युवाओं की शारीरिक विशेषताएं कॉल सेंटर से लापता हुए लोगों से मेल खाते हैं।

अब तक एक ही कॉल सेंटर के 8 लोग लापता

बता दे कि, 20 मई से 22 मई के बीच, गुआडालाजारा के जार्डिन्स वालार्टा और ला एस्टैंसिया से कॉल सेंटर के सात कर्मचारी लापता हो गए। अधिकारियों के अनुसार, लापता सभी कर्मचारियों की उम्र 20 से 30 के बीच थी।वहीं अब एक आठवां व्यक्ति लापता हो गया है, और जलिस्को में अधिकारियों को संदेह है कि वह समूह से जुड़ा हुआ है। उनमें से एक अमेरिकी नागरिक कार्लोस वैलाडोलिड भी था। जो एरिजोना का मूल निवासी था और कॉल सेंटर में काम करता था।

पुलिस को कॉल सेंटरों से मिले कुछ सबूत

पुलिस द्वारा इन कॉल सेंटरों से हार्ड ड्राइव, ड्रग्स, विदेशी नामों वाला एक चॉकबोर्ड और लाल रंग का एक पोछा लिया गया था। पुलिस को संदेह है कि इसका इस्तेमाल खून साफ ​​​​करने के लिए किया गया था। कॉल सेंटर के पास के स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर सुविधा में हथियारबंद लोगों को देखने की सूचना दी।

Exit mobile version