IND W vs PAK W: मैच के बाद चला सेल्फी का दौर, खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में की मुलाकात

T20 Women world Cup : Indian vs pakistan

टी20 विश्व कप 2023 के लिए 12 फरवरी (रविवार) को ग्रुप के मुकाबले में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने हुई। इस चिर प्रतिद्वंद्वी मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी हार थमाई। भारतीय टीम ने रविवार को महिला टी20 विश्व कप में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में भारत ने 19वें ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

𝙏𝙝𝙖𝙩 𝙬𝙞𝙣𝙣𝙞𝙣𝙜 𝙛𝙚𝙚𝙡𝙞𝙣𝙜! ☺️

Well played, @JemiRodrigues 👏👏#TeamIndia | #T20WorldCup | #INDvPAK pic.twitter.com/CWbl2BtOP8

— BCCI Women (@BCCIWomen) February 12, 2023

दोनों टीमों के बीच मुलाकात का दौर

इस मुकाबले के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से ड्रेसिंग रूम में मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सेल्फी, ऑटोग्राफ और जर्सी एक्सचेंज का दौर चला। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को गले लगाया। मैदान पर कड़ी प्रतिद्वंद्वीता के बावजूद दोनों टीमों की खिलाड़ी एक-दूसरे की दोस्त नजर आईं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसका एक वीडियो शेयर किया है। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर को पाकिस्तानी टीम की एक जर्सी मिली। हरमन ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ी को भारतीय टीम की जर्सी दी।

📸 A #SpiritOfCricket moment following the #T20WorldCup clash 🤝#BackOurGirls | #INDvPAK pic.twitter.com/jcI8OI2Cwg

— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) February 13, 2023

जेमिमा ने बदला मैच का रुख

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में भारत ने 19वें ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 18वें ओवर में ऋचा ने लगातार तीन चौके जड़कर पहले मैच का रुख बदला। इसके बाद 19वें ओवर में जेमिमा ने तीन चौके जड़कर टीम इंडिया को जीत दिलाई। जेमिमा 38 गेंदों में 53 रन और ऋचा 20 गेंदों में 41 रन बनाकर नाबाद रहीं।

इस मैच में जेमिमा रोड्रिगेज रियल हीरो बनकर उभरी। उन्होंने भारत के लिए 53 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसमें आठ चौके शामिल थे। इस शानदार पारी के लिए जेमिमा को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ भी चुना गया। ग्रुप-बी में इस जीत के साथ टीम इंडिया दो अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। भारतीय टीम अब अगला मैच 15 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है।
Exit mobile version