“गावस्कर कभी मुझसे बात करने नहीं आएंगे”, वीरेंद्र सहवाग का बड़ा खुलासा

Sehwag on Prithvi shaw

आईपीएल का 16वां सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। अब तक इस सीजन आईपीएल के लीग राउंड के 64 मैच हो चुके हैं जिसमें से सिर्फ एक टीम प्लेऑफ में जगह कामयाब कर सकी है। हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की जगह ही प्लेऑफ में पक्की हुई है। अब लीग राउंड के सिर्फ छह मुकाबले बाकी हैं। उसके बाद प्लेऑफ राउंड शुरू होंगे। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दौड़ से बाहर हो चुकी है। इस सीजन युवा उनकैप्ड खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। यशस्वी जायसवाल, प्रभसिमरन, नेहाल बघेरा जैसे खिलाड़ियों ने काफी रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2023: Virender Sehwag ने Prithvi Shaw की लगाई क्लास, Shubhman gill से सीखने को दी सलाह

पृथ्वी शॉ के लिए आईपीएल 2023 कुछ खास नहीं रहा

हालांकि, पृथ्वी शॉ के लिए आईपीएल 2023 कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ विध्वंसक अंदाज में हाफ सेंचुरी जरूर लगाई, लेकिन वह लगातार टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। पिछले कई सीजन से वो खूब रन बनाते रहे हैं लेकिन इस सीजन वो दुविधा में दिखे हैं। माना जा रहा है कि पृथ्वी नेशनल टीम के लिए अपने अंडर-19 के साथी शुभमन गिल के अलावा रुतुराज गायकवाड़ और जूनियर यशस्वी जायसवाल से पिछड़ गए हैं। अब पृथ्वी शॉ को लेकर महान भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया।

एक क्रिकेट शो में सहवाग ने किया एक घटना का जिक्र

सहवाग ने पृथ्वी के बारे में बात करते हुए सुनील गावस्कर से 2003-04 सीजन के दौरान अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए एक क्रिकेट शो में कहा, ”पृथ्वी शॉ मेरे साथ एक विज्ञापन की शूटिंग की थी। उस समय शुभमन गिल भी साथ थे। उनमें से किसी ने एक बार भी क्रिकेट के बारे में बात नहीं की। हम वहां छह घंटे रहे। अगर आप किसी से बात करना चाहते हैं तो आपको उनसे संपर्क करना होगा। जब मैं टीम में नया था तब सनी भाई (सुनील गावस्कर) से बात करना चाहता था। मैंने कोच जॉन राइट से कहा था कि मैं अभी भी नया खिलाड़ी हूं और मुझे नहीं पता कि सनी भाई मुझसे मिलेंगे या नहीं। मेरी उनसे मुलाकात आपको करानी चाहिए।”

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और Anil Kumble के बीच विवाद में सहवाग भी थे शामिल! खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

सहवाग ने आगे बताया, ”जॉन राइट ने मेरे लिए 2003-04 में एक डिनर का आयोजन किया और मैंने यह भी कहा कि मेरे (ओपनिंग) साथी आकाश चोपड़ा भी आएंगे ताकि हम बल्लेबाजी के बारे में बात कर सकें। गावस्कर आए और उन्होंने हमारे साथ खाना खाया। यह पहल आपको करनी होगी। सुनील गावस्कर सहवाग या चोपड़ा से बात करने की कोशिश नहीं करेंगे। आपको उनसे अनुरोध करना होगा।”

बुधवार को मैच में क्या हुआ था ?

बता दें कि कल के मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को आईपीएल 2023 के 64वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS vs DC) को 15 रनों से हरा दिया। इस हार से पंजाब किंग्स के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावना कम हो गई। इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 38 गेंद पर 54 रन बनाए।

Exit mobile version