Ravichandran Ashwin: सहवाग ने अश्विन को बताया साइंटिस्ट, जानें क्या है मामला

cricket blog3

रविवार को मीरपुर में खेले गए भारत बनाम बांग्लादेश मैच में भारत ने 3 विकेट से मैच जीत लिया। मैच के हीरो रहे रविचंद्रन अश्विन ने एक अहम पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई। वहीं श्रेयस अय्यर ने भी काफी महत्वपूर्ण पारी खेली। इन दोनों के बदौलत भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी 2-0 से अपने नाम किया। 145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक वक्त भारत ने 74 रन पर सात विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद अय्यर और अश्विन ने आठवें विकेट के लिए नाबाद 71 रन की साझेदारी की।

सहवाग ने अश्विन को बताया साइंटिस्ट

वैसे देखें तो अश्विन खुद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव होते हैं। लेकिन इस बार भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने अश्विन को को लेकर एक पोस्ट किया जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। दरअसल, सहवाग ने अश्विन को साइंटिस्ट बताया है। सहवाग ने ट्वीट करते हुए उसमें उन्होंने लिखा, साइंटिस्ट ने यह जीत दिलाई। किसी तरह भारत को जीत मिला। अश्विन की शानदार पारी और श्रेयस अय्यर के साथ शानदार साझेदारी की वजह से टीम इंडिया जीती।

दूसरे टेस्ट में क्या-क्या हुआ?

दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने पहली पारी में 227 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारत ने 314 रन बनाए। दूसरी पारी में बांग्लादेश की टीम 231 रन बना पाई और भारत के सामने 145 रन का लक्ष्य रखा है। इसके जवाब में भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट पर 45 रन बना लिए थे।
74 रन के स्कोर पर 7 विकेट गंवा चुकी टीम इंडिया के लिए अश्विन ने अय्यर के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए 71 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। उन्होंने 62 गेंद का सामना करते हुए नाबाद 42 रन बनाए, जिसमें चार चौके और 1 छक्का शामिल रहा। इसके अलावा उन्होंने इस मैच में 6 विकेट भी हासिल किए। वह इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भी बने।
Exit mobile version