Satyaprem Ki Katha: वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सत्यप्रेम की कथा, रिलीज के 13वें दिन कार्तिक-कियारा की फिल्म ने किया इतने करोड़ का कारोबार

satyaprem ki katha box office collection

Satyaprem Ki Katha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। इस फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फैंस को भी फिल्म में कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और लोग फिल्म पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन किया है।हालांकि इसके बाद वीकडेज में फिल्म की कमाई में हर दिन गिरावट भी दर्ज की गई। वहीं फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। चलिए यहां जानते हैं ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है?

रिलीज के 13वें दिन सत्यप्रेम की कथा ने किया इतने करोड़ का कारोबा

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर कार्तिक और कियारा साथ नजर आ रहे है और इनकी मैजिकल केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की और इसने बॉक्स ऑफिस पर 9.5 करोड़ का कारोबार किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 13वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने दूसरे मंगलवार को 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 70.11 करोड़ रुपये हो गई है।

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सत्यप्रेम की कथा

‘सत्यप्रेम की कथा’ धीरे-धीरे अपनी कमाई में इजाफा करती जा रही है। फिल्म ने रिलीज के 13 दिन बाद घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसी के साथ ये फिल्म साल 2023 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिलहाल कार्तिक और कियारा की इस फिल्म के अभी और नोट छापने की उम्मीद है।

Exit mobile version