Satyaprem Ki katha Box Office Collection : रिलीज के 8वें दिन ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने के किया इतने करोड़ का कारोबार, क्या होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल?

सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन Day 8

Satyaprem Ki katha Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म सत्य प्रेम की कथा को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। सत्य प्रेम की कथा को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिक्स्ड रिव्यू मिला है। फैंस को फिल्म में कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और लोग फिल्म पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में अच्छा कलेक्शन किया है। चलिए जानते हैं सत्यप्रेम की कथा ने  रिलीज के 8वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार।

सत्यप्रेम की कथा ने रिलीज के 8वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्य प्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लीड रोल में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी सुपर-सक्सेसफुल फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी। ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और फिल्म  ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था। वहीं ‘सत्यप्रेम की कथा’ में एक बार फिर कार्तिक और कियारा साथ नजर आ रहे है और इनकी मैजिकल केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की और इसने बॉक्स ऑफिस पर 9.5 करोड़ का कारोबार किया। वहीं फिल्म रिलीज के 7वें दिन 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई। वहीं अब फिल्म के रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं बुधवार को फिल्म ने 3.45 करोड़ रुपये कमाए थे। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 52.91 करोड़ रुपये हो गई है।

सत्यप्रेम की कथा’ स्टारकास्ट

सत्यप्रेम की कथा कि स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कियारा आडवाणी कथा कपाड़िया के रोल निभा रही है वहीं कार्तिक आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल के किरदार में नजर आ रहे है। ये फिल्म सत्यप्रेम और कथा की यूनिक लव स्टोरी पर बेस्ड है। समीर विदवान के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं। ये प्रोजेक्ट नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स द्वारा जॉइंटली प्रोड्यूस है।

Exit mobile version