Sara Ali Khan: लैक्मे फैशन वीक में सारा ने ढाया कहर, देसी लुक में एक्ट्रेस ने बनाया फैंस को दीवाना

Sara Ali Khan In Lakme Fashion Week

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली (Sara Ali Khan) खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सिर्फ अपने फिल्मों से ही नहीं बल्कि फोटोशूट और कई ऐड शूट से भी लाइमलाइट में छाई रहती हैं। हाल ही में हुए लैक्मे फैशन वीक में सारा अपनी दिलकश अदाओं से रैम्प वॉक पर बिजलियां गिराती नजर आई थी। इस दौरान की वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का लुक फैंस को उनका दिवाना बना रहा हैं। सारा ने रैम्प पर इंडियन अटायर में वॉक की थी, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

सारा ने ढाया कहर

सारा अली खान लैक्मे फैशन वीक के इवेंट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल अवतार में रैम्प वॉक किया था। उन्होंने रेड कलर के लहंगे में अपना दिलकश अंदाज दिखाया था और अपने देसी लुक से सभी को अपना कायल बना लिया था। इस लुक की कुछ तस्वीरें सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा ने रेड लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। साथ ही उन्होंने ज्वेलरी में मांग टीका और हाथों में चूड़िया पहनकर अपने ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट किया हैं। एक्ट्रेस के इन तस्वीरों को देख उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट कर रहें हैं।

यह भी पढ़ें: Oscars 2023: ‘नाटू- नाटू’ सॉन्ग ने रचा इतिहास, ऑस्कर में लहराया भारत का परचम

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। सारा ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। साथी ही सारा के पास विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म भी हैं जो सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा एक्ट्रेस की पाइपलाइन में दो और फिल्में भी हैं, जिसमें एक फिल्म विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ ‘गैसलाइट’ है, तो वहीं दूसरी निर्देशक अनुराग बसु की एंथोलॉजी ‘मेट्रो…इन डिनो’ हैं जिसमें वह आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा, फातिमा सना के साथ दिखाई देंगी।

Exit mobile version