Sara Ali Khan: देशी अवतार में नजर आई सारा, सादगी से लूटा फैंस का दिल

sara ali khan

sara ali khan

Sara Ali Khan Saree Look: बॉलीवुड की हॉट डिवा सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें पटौदी खानदान की शहजादी सिंपल देशी लुक में नजर आ रही हैं।

 

सारा ने नवाबी ठाठ छोड़ अपनाया देशी अवतार

हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस मॉडर्न लुक नहीं बल्कि साड़ी में नजर आ रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस किसी गांव में एक चारपाई पर बैठी नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में एक्ट्रेस गांव के बच्चों के साथ भी बैठी नजर आ रही है। नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाली सारा की यह सादगी फैंस का दिल लुट रही है। उनका ये देसी अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है।

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो सारा जल्द ही फिल्म ‘इमोर्टल अश्वत्थामा’ (Immortal Ashwatthama) में बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस विक्की कौशल संग ‘लुक्का छुप्पी 2’ (Luka Chuppi 2) में भी दिखाई देंगी। मौजूदा मिली रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 11 दिसंबर 2022 का रिलीज हो सकती है। इससे पहले एक्ट्रेस को ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) में साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग देखा गया था। हालांकि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बना पाने से चूक गई थी।

Exit mobile version