Zara Hatke Zara Bachke: सारा विक्की की फिल्म ने मंडे को भी बना रखी सिनेमाघरों पर अच्छी पकड़, 4थे दिन जरा हटके जरा बचके ने की इतनी कमाई

Zara Hatke Zara Bachke

Zara Hatke Zara Bachke: बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में सारा और विक्की की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने सिनेमाघरों में दस्तक दी हैं। इस फिल्म में सारा पहली बार विक्की के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं और दोनों की ये जेड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन अच्छी ओपनिंग की थी। फिल्म का ओपनिंग वीकेंड भी काफी शानदार रहा और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। द केरल स्टोरी जैसी फिल्मों के आगे सारा और विक्की की फिल्म टिकट खिड़की पर मजबूत पकड़ बनाने में सफल रही है। वहीं अब ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ के मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है। चलिए जानते हैं फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को कितने करोड़ बटोरे हैं।

चौथे दिन का कलेक्शन

विक्की सारा की फिल्म ज़रा हटके ज़रा बचके’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बेहतर परफॉर्म किया है और अच्छा कलेक्शन भी कर लिया है। कमाई की बात करें तो विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने अपने पहले दिन 5.25 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 7.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 9.90 करोड़ कमाए। अब ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ के चौथे दिन के कलेक्शन के आंकड़े भी आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ने अपनी रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 4.14 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ अब फिल्म की कुल कमाई 26.73 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म के पास है कमाई का मौका

विक्की और सारा की फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। अगर इसी रफ़्तार से फिल्म कमाई करती रही तो 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती हैं।  फिलहाल कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है ऐसे में ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’  के पास कमाई का अच्छा मौका है। 16 जून को ‘आदिपुरुष’ रिलीज हो रही है तब तक ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ बॉक्स ऑफिस पर जमी रह सकती है।

Exit mobile version