The Kapil Sharma Show: कपिल के शो पर पहुंचे सारा और विक्की, विक्की ने शेयर किया सारा और अमृता सिंह का मजेदार किस्सा

Vicky-Sara

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस विक्की कैशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं दोनों ही एक्टर इस फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन करने में लगे हैं। हाल ही कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ हैं, जिसमें सारा और विक्की अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को प्रमोट करने के लिए उनके शो पर पहुंचे हैं। प्रोमो देख साफ है कि एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है और फैंस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

कपिल शर्मा शो प्रोमो

आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा शो का नाया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस बार के एपिसोड में विक्की और सारा कपिल के शो में चार चांद लगाते नजर आएंगे। प्रोमों में कपिल विक्की से सवाल कर रहे हैं कि पाजी ये क्या हो रहा है। फिल्मों में आप शादीशुदा होते हैं और आपका लड़ाई-झगड़ा बहुत हो रहा है। इस पर विक्की बोले हां पिछली में भी मार खा रहा था, इसमें भी। हां, लेकिन रियल लाइफ में ऐसा नहीं हो रहा है। इसके बाद सभी हंसने लगते हैं। वहीं इसके बाद विक्की सारा अली खान का एक किस्सा सुनाते हैं. विक्की बोलते हैं कि एक दिन मैंने देखा कि ये अमृता मैम को डांट रही थी. मैंने पूछा क्या हो गया। तो बोलती है कि मम्मी को अक्ल ही नहीं है 1600 रुपये का तौलिया ले आई हैं। विक्की बोले वो लगातार मम्मी को झाड़ रही थी. इस पर सारा बोलती है कि वैनिटी वेन में ये लोग इतने मुफ्त के तौलिए टांग कर रखते हैं। उनमें से ही एक यूज कर लो, 1600 का तौलिया कौन खरीदता है। इस पर कपिल बोलते हैं, मुझे ऐसा लगता है कि पैकअप के बाद डिनर भी सेट पर करके जाती होगी।  इसके बाद सभी हंसने लगते हैं।

 

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि विक्की और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’  2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, ये एक कपल की लव रिलेशन और डिवोर्स के इर्द गिर्द कहानी को बुना गया है। फिल्म में सारा सौम्या और विक्की कपिल का किरदार निभा रहे हैं।

Exit mobile version