Metro In Dino: सारा और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मेट्रो इन दिनों का हुआ ऐलान, देखें तस्वीरें

Metro In Dino

Metro In Dino

Metro In Dino: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के एक साथ स्क्रीन शेयर करने की खबरें कुछ समय से सुर्खियों में थी, लेकिन दोनों के इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी। अब हाल ही में एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जारी करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस खबर को सुनकर एक्टर्स के फैंस एक्साइटेड हो उठे थे।

 

इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

बता दें कि हाल ही में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ (Metro In Dino) का ऐलान किया है। शेयर किए गए तस्वीर में एक्टर्स के साथ फिल्म के बाकी मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए सारा और आदित्य ने मशहूर डायरेक्टर अनुराग बासु (Anurag Basu) संग हाथ मिलाया है, जो इस तस्वीर में एक्टर्स के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा,  ‘मैं बहुत एक्साइटेड महसूस कर रही हूं, इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए।‘

कब शुरू होगी शूटिंग?

बता दें कि इस तस्वीर के साथ फिल्म के शूटिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। वहीं फैंस इस फिल्म के शूटिंग के शुरू होने का भी इंतजार कर रहे हैं।

डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुराग बसु ने कहा था कि, ‘मेट्रो इन दिनों’ लोगों की कहानी है और मैं फिल्म के बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। इस फिल्म में मेरे प्यारे दोस्त प्रीतम म्यूजिक दे रहे हैं और किरदारों में एक अलग जान फूंक दी है।‘ वहीं अब ये देखने वाली बात होगी की फैंस उनकी इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Exit mobile version