Zara Hatke Zara Bachke: फिल्म रिलीज से पहले अजमेर पहुंची सारा अली खान, जियारत कर मांगी दुआ

Sara Ali Khan

Sara Vicky Ajmer: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में सारा के साथ पहली बार विक्की कौशल की जोड़ी नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस रविवार को अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह की जियारत करने पहुंची।  दरगाह में हाजिरी देकर उन्होंने अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सफलता की दुआ भी मांगी।  इस दौरान अजमेर मजार पर सारा के पहुंचने की खबर सुनकर वहां फैंस का जमावड़ा लग गया।

185 सदस्यों के परिवार से मिले विक्की और सारा

दरगाह में जियारत करने के बाद एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ अजमेर के रामसर गांव पहुंची। गांव पहुंचने पर वहां के लोगों ने दोनों का स्वागत किया साथ ही ग्रामीणों ने विक्की को माला और राजस्थानी साफा पहनाया। सारा और विक्की गांव के उस परिवार से मिले, जिसमें 185 सदस्य है। सभी सदस्य एक साथ मिलजुल कर रहते हैं, परिवार के मुखिया भंवरलाल माली है जो परिवार के सभी फैसले लेते है इनके दादा ने संयुक्त परिवार में रहने की ही सीख दी थी। सारा और विक्की की अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ भी एक संयुक्त परिवार की कहानी पर आधारित है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि विक्की और सारा की यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर हैं। विक्की कौशल फिल्म में कपिल का किरदार निभाते नजर आएंगे तो सारा सौम्या का कैरेक्टर प्ले करती दिखेंगी। फिल्म में कपिल और सौम्या एक-दूसरे से लड़ते है फिर बात तलाक तक आती है। फिल्म में सहपरिवार तलाक होने का जिक्र होता है। साथ ही इस में राकेश बेदी, शारिब हाशमी, नीरज सूद और अन्य कलाकार लीड रोल में नजर हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन को लेकर सारा और विक्की कौशल कल जयपुर पहुंच रहे है।

Exit mobile version