Sara Ali Khan: दो हफ्तों में बेली फैट घटाने पर सारा अली खान को हुआ गर्व, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में सारा को मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया जहां उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी। पिंक कलर के आउटफिट में सारा बेहद खूबसूरत नजर आई। वहीं पार्टी के एक दिन बाद एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने महज दो हफ्ते में अपना बेली फैट घटा लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है।

सारा ने महज दो हफ्तों में घटाया बेली फैट

आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीन तस्वीरों का एक कॉलाज शेयर किया है, जिसमें  सबसे ऊपर उनकी एक जिम आउटफिट में एक फोटो है जो कि टॉप से क्लिक की गई है। इस तस्वीर में सारा ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और लाइट ब्लू ट्राउजर पहने अपनी फैट बेली को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं बाकी दो तस्वीरों में वे ट्रैडिशनल आउटफिट में अपनी फ्लैट बेली फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में बताया है कि पहले उन्हें ये फोटो अपलोड करते हुए हिचकिचाहट हो रही थी।

लेकिन उन्हें काफी गर्व भी महसूस हो रहा है। उन्होंने लिखा- ‘ईमानदारी से कहूं तो इस टॉप फोटो को अपलोड करने में बहुत अनकंफर्टेबल महसूस हुआ। लेकिन मुझे सच में गर्व है कि मैंने इसे 2 हफ्ते में एक साथ पा लिया। वजन का इशू हमेशा मेरे लिए स्ट्रगलिंग रही है।’

दो लोगों को दिया क्रेडिट

गौरतलब है कि सारा ने दो लोगों को अपने बेली फैट घटाने का क्रेडिट भी दिया है। उन्होंने आगे लिखा- ‘मुझे ट्रैक पर रखने के लिए dr.siddhant bhargava और food darzee को सच में थैंक्यू। हॉलीडे कैलोरी को अलविदा, लेकिन सबसे अहम बात यह है कि पछतावे से शांति पाएं। फिटनेस एक सफर है इसलिए बस चलते रहें।’ बता दें कि हाल ही में सारा अली खान मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पिंक लहंगे में पहुंची थीं। लहंगे के साथ उन्होंने हॉल्टर नेक ब्लाउज पेयर किया था। मैचिंग स्टड्स और हेयर बन में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

Exit mobile version